ज़िंदगी में होना चाहते हैं सफल तो रविवार को कर लें यह सरल उपाय
ज़िंदगी में होना चाहते हैं सफल तो रविवार को कर लें यह सरल उपाय
Share:

आप सभी इस बात को जानते ही होंगे कि आजकल इंसान को पैसा ही पैसा चाहिए होता है. आजकल हर कोई पैसे के पीछे भागता हुआ दिखाई देता है. ऐसे में अगर आप भी पैसे चाहते हैं और अमीर बनना चाहते हैं तो आपको रविवार के दिन यह उपाय कर लेना चाहिए क्योंकि इसे करने से आप अमीर बन सकते हैं. 
 

उपाय- अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो रविवार के दिन सूर्यदेव की पूजा करें और उन्हें सुबह जल अर्पित करें. कहा जाता है रविवार के दिन की गयी पूजा का महत्व अलग होता है और सूर्यदेव की कृपा से समाज में मान-सम्मान बढ़ता है, अच्छी नौकरी मिलती है, इसी के साथ धन की प्राप्ति होती है. 

कुंडली में शुभ प्रभाव दे रहा है सूर्य तो बनता है राजयोग - कहते हैं अगर किसी की कुंडली में सूर्य शुभ प्रभाव दे रहा होता है तो राजयोग की उम्मीद बन जाती है. इसी के साथ ही नकारात्मकता का नाश हो जाता है. कहते हैं अगर किसी ने आपके व्यवसाय को बाँधने के लिए तंत्र-मंत्र का प्रयोग किया है तो 5 निम्बू रविवार की दोपहर में काट कर व्यापारिक प्रतिष्ठान में रख देना चाहिए इसी के साथ एक मुट्ठी पीली सरसों और एक मुट्ठी काली मिर्च भी रख दें. वहीं अगले दिन जब दुकाने खोलें तो सभी चीजों को कहीं दूर फेंक आयें. इससे लाभ होगा.

अन्य उपाय- 
*- अगर आपको अमीर बनना है तो रविवार को लाल कपड़े में गोमती चक्र को लपेटकर उसे दुकान या अपने ऑफिस के मुख्य दरवाजे पर लटका दें.

*- अमीर बनने के लिए रविवार के दिन तीन झाड़ू खरीदें और सोमवार के दिन सुबह सभी नित्य कर्मों से निवृत होकर किसी देवालय जाएँ और वहाँ तीनों झाड़ू रख दें. ध्यान रखे कि ऐसा करते वक़्त या इसके बारे में किसी को पता ना चले.

*- अमीर बनने के लिए चाँदी की चार कील लेकर चाँदनी रात में अपने बेड के चारो तरफ ठोक दें. कहते हैं ऐसा करने से घर के आस-पास रहने वाली नकारात्मक शक्तियाँ घर में नहीं आती हैं.

इन 3 राशियों को सबसे ज्यादा पहनना चाहिए सफ़ेद रंग, खुल जाते हैं किस्मत के ताले

किसी भी स्त्री को गलती से भी ना कहें यह दो बात वरना...

इन दो राशियों के लिए कुबेर होता है पुखराज रत्न, धारण कर लें अभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -