Share:
10वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, ट्यूशन टीचर से मिलवाने के बहाने ले गया था दोस्त
10वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, ट्यूशन टीचर से मिलवाने के बहाने ले गया था दोस्त

गुरुग्राम: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लगे हरियाणा के गुरुग्राम में ट्यूशन लगवाने के बहाने दसवीं की एक छात्रा का अपहरण कर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर सेक्टर-10 ए थाने में केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। मूलरूप से नेपाल की रहने वाली छात्रा की मां ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी दसवीं कक्षा की स्टूडेंट है।

उसके साथ ही स्कूल में एक उत्तर प्रदेश का रहने वाला युवक भी पढ़ता था और पढ़ाई पूरी करने के बाद अब वह जॉब कर रहा था। आरोपी युवक उनकी बेटी से अक्सर बात किया करता था। दसवीं में बेहतर परिणाम आएं इसके लिए वह ट्यूशन पढ़ना चाह रही थी। छात्रा के माता-पिता दोनों ही जॉब करते हैं। ऐसे में ट्यूशन लगवाने के लिए उसने आरोपी युवक से संपर्क किया। आरोपी ने कादीपुर निवासी एक टीचर से पहचान होने की बाद कही। 

आरोप है कि गुरुवार को आरोपी युवक छात्रा को अपने साथ गाड़ी में बैठाकर टीचर से बात कराने के बहाने कादीपुर में एक वीरान मकान में ले गया और वहां ले जाकर उसने छात्रा के साथ बलात्कार किया। देर शाम तक जब छात्रा नहीं लौटी तो परिवार वालों को उसकी चिंता हुई और वह बेटी को ढूंढ़ते हुए कादीपुर पहुंचे। छात्रा रोते हुए वापस अपने घर आ रही थी। उसने आपबीती अपनी मां को बताई और इसके बाद दोनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी को सख्त सजा दिलाई जाएगी।

यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव पर खुलेआम हुई फायरिंग, मौत

इंदौर: नशे में चूर लड़कियों ने डिलीवरी बॉय पर चढ़ा दी कार, हुई मौत

मना करने के बाद मंदिर में घुस रही थी महिला, पुजारी ने बाल पकड़कर की पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -