4 वर्षीय मासूम के साथ हुई हैवानियत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
4 वर्षीय मासूम के साथ हुई हैवानियत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में 4 साल की एक मासूम से सामूहिक बलात्कार किया गया तथा बाद में उसके क़त्ल का प्रयास किया गया। थाने में शिकायत के पश्चात् पुलिस ने तलाश की। बच्ची झाड़ियों में पड़ी मिली। उसकी सांसे चल रहीं थीं। तत्काल उसे चिकित्सालय पहुंचाया गया। अभी बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है। 

घटना खंडवा के पास ग्राम जसवाड़ी की है। यहां एक खेत में रखवाली करने वाले आदिवासी परिवार है। उनके रिश्तेदार की बच्ची अपनी बुआ के साथ दीपावली मनाने आई थी। सोमवार की सुबह जब घरवाले सोकर उठे तो, खटिया पर बच्ची को नहीं देखा। पहले आस-पास में खोजबीन की, मगर नहीं मिलने पर थाने में शिकायत की। पुलिस को घरवालों ने बताया, "राजकुमार नामक युवक रविवार की रात उनके घर पर खटिया मांगने आया था। वो पास के ही खेत में सोया गया था। प्रातः से खेत में खटिया मिली, मगर राजकुमार गायब था। इस आधार राजकुमार पर शक हुआ। वह गांव के ही एक ढाबे में काम करता है। ढाबे के मालिक से पूछताछ के आधार पर राजुकमार का पता लगाया गया। 

वही पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार करके कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपराध कबूल कर लिया। उसने बताया, "उसने अपने एक रिश्तेदार के साथ उस रात शराब पी थी। तत्पश्चात, बच्ची को उसके घर से उठा लाए। दोनों ने बलात्कार किया एवं अपराध छिपाने की नीयत से उसका गला दबा दिया।" उसने बताया, "बच्ची को मृत समझ कर उसे झाड़ियों में फेंक दिया। उसे शराब के नशे में पता नहीं चला कि बच्ची को किस ओर फेंका है।" फिलहाल बच्ची को प्राथमिक उपचार के पश्चात् इंदौर रेफर कर दिया गया है। मामले में खंडवा के एसपी विवेक सिंह ने बताया, "रामनगर इलाके की पुलिस चौकी से एक बच्ची मिसिंग थी। पुलिस ने तत्काल सर्चिंग आरम्भ की। एक संदिग्ध का नाम आया था, जो उस क्षेत्र में देखा गया था। उसने बच्ची के परिवार से बात भी की थी। इसके आधार पर अपराधी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की गई तो, उसने वारदात की बात कबूल कर ली।" उन्होंने बताया, "झाड़ियों में बच्ची ज़िंदा मिली है। एक अपराधी गिरफ्त में है। दूसरे को भी जल्द गिरफ्तार कर लेंगे। पहली प्राथमिकता हमारी बच्ची का जीवन सुरक्षित करना है। अपराधी से पूछताछ करके आगे की कार्रवाई करेंगे। डॉक्टर की रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है।" 

नाली में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

सरेआम सपा नेता समेत 3 की हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

विशाल प्रभात फैरी का आयोजन, प्रभारी मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -