सरेआम सपा नेता समेत 3 की हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम
सरेआम सपा नेता समेत 3 की हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम
Share:

बदायूं: यूपी के बदायूं से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां सपा के नेता के साथ उनकी पत्नी एवं मां का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। कहा जा रहा है कि पुरानी रंजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना के पश्चात् क्षेत्र में दहशत फैल गई। मामले की सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया। खबर के मुताबिक, यह ट्रिपल मर्डर उत्तर प्रदेश के बदायूं के उसहैत थाना इलाके में हुआ है। यहां कुछ व्यक्तियों ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख और समाजवादी पार्टी नेता राकेश गुप्ता और उनकी पत्नी और मां को घर में घुसकर गोली मार दी।

वही इससे तीनों व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना के पश्चात् क्षेत्र में दहशत फैल गई। लोगों ने घटना की खबर पुलिस को दी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस के आला अफसर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर कार्रवाई आरम्भ कर दी है। इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी नेता के परिजनों का कहना है कि हत्या के अपराधियों ने रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया है। 

एसपी सिटी समेत तमाम पुलिस फोर्स गांव में तैनात कर दी गई है। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। घटना को शाम लगभग 6 बजे अंजाम दिया गया था। समाजवादी पार्टी नेता राकेश गुप्ता अपने गांव सतरा में परिवार के साथ उपस्थित थे। उसी वक़्त घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी गई। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

भारत ने उड़ाए पाकिस्तान के होश! अरे हुजूर... क्रिकेट नहीं 5G के मैदान में पीटा

श्रद्धालुओं के ऊपर गिरा श्री वीरभद्रेश्वर मंदिर का रथ, सामने आया हादसे का खौफनाक वीडियो

सीएम योगी के निर्देश के बाद एक्शन में जितिन प्रसाद, PWD हेडक्वार्टर पहुंचकर लगाई अधिकारीयों की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -