4 बच्चों की माँ को पति ने पड़ोसी के साथ कमरे में बंद कर दिया, फिर तीन तलाक देकर घर से निकाला
4 बच्चों की माँ को पति ने पड़ोसी के साथ कमरे में बंद कर दिया, फिर तीन तलाक देकर घर से निकाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में चार बच्चों की मां को उसके शौहर ने तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया. पीड़िता का कहना है कि जब वह इस मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची, तो वहां से भी उसे कार्रवाई का आश्वासन देकर टरका दिया गया. 10 दिन थाने के चक्कर काटने के बाद भी उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. जिसके बाद उसे अपनी पीड़ा लेकर पुलिस अधीक्षक (SP) के पास जाना पड़ा. पीड़िता ने SP को बताया कि कुछ समय पहले उसके शौहर ने उसे बदनाम करने के लिए पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ उसे जबरन एक रूम में बंद कर दिया था. फिर युवक को छेड़छाड़ के फर्जी केस में फंसाने की धमकर देकर उससे दो लाख रुपये ले लिए थे. 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में SP को बताया है कि जब उसने अपने भाई और मां के इस मामले के बारे में बताया, तो वो सभी उसके पति को समझाने घर पहुंचे, मगर शौहर ने किसी की एक ना सुनी और उल्टा ही सबके सामने मेरी मां को लात और घूंसों से जमकर पीटा. जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गई। इसके बाद पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से बाहर कर दिया. SP ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी को केस दर्ज करने के निर्देश दिए. इसके बाद पुलिस ने सुसंगत धाराओं में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू की. 

गाजीपुर थाना क्षेत्र की निवासी महिला का निकाह साल 2010 में  हथगाम थाना क्षेत्र के अफजल के साथ हुआ था. पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसके 4 बच्चे हैं और निकाह के बाद से ही उसका शौहर किसी न किसी बात को लेकर उसे मारता-पीटता रहता है. पुलिस ने IPC 498 (A), 323, मुस्लिम महिला (विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा) 3 अधिनियम 2019, मुस्लिम महिला (विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा) 4 अधिनियम 2019 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

4 वर्षीय मासूम के साथ हुई हैवानियत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

सरेआम सपा नेता समेत 3 की हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

विशाल प्रभात फैरी का आयोजन, प्रभारी मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -