गुरुग्राम: जहरीली शराब पीने के बाद 28 लोग अस्पताल में भर्ती
गुरुग्राम: जहरीली शराब पीने के बाद 28 लोग अस्पताल में भर्ती
Share:

गुरुग्राम: गुरुग्राम के मुबारिकपुर में 'बुड्डो माता मंदिर' कार्यक्रम में नकली शराब  पीने के बाद बीमार होने के बाद 28 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वयस्कों और बच्चों ने मंगलवार और बुधवार के बीच रात को नकली  शराब का सेवन किया, और कुछ ही समय बाद उल्टी और उल्टी महसूस करना शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार, उन्हें गुरुग्राम के एक सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पहले इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

दिल्ली निवासी श्रद्धालु सुशील ने इस घटना के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। उसने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वह और उसका परिवार मंगलवार रात को 'बुद्दो माता मंदिर' गए थे।

मेले में, एक 30 वर्षीय व्यक्ति हमारे पास आया और एक गिलास में मुफ्त शीतल पेय दिया, जिसे मेरे भतीजे रिया और मेरे भाई की पत्नी मोनिका ने खा लिया, और आधे घंटे के बाद दोनों की हालत खराब हो गई। हमने उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया "सुशील ने अधिकारियों को सूचित किया।

शिकायतकर्ता ने यह भी कहा कि मंदिर प्रशासन तीर्थयात्रियों के लिए पर्याप्त सुरक्षा सावधानी बरतने में विफल रहा है। उन्होंने इमारत के आसपास और आसपास के इलाकों में सुरक्षा कैमरे भी नहीं लगाए थे।  सिविल अस्पताल में लाए गए बच्चों सहित कई रोगियों ने थकान और उल्टी की शिकायत की थी, सिविल अस्पताल के एक डॉक्टर के अनुसार।

देवघर में हुए रोपवे हादसे का भक्तों पर नहीं पड़ा कोई असर, बोले- 'यहां मौत आती, तो ज्यादा अच्छा है'

IOC ने निविदाओं के माध्यम से 4 मिलियन बैरल कच्चे तेल की खरीद की

भीषण आर्थिक संकट से जूझ रहा श्रीलंका, भारत ने भेजे 11 हज़ार मीट्रिक टन चावल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -