यह है बलात्कारी बाबा की फिल्म की सफलता का राज
यह है बलात्कारी बाबा की फिल्म की सफलता का राज
Share:

देश के सोशलमीडिया साईट्स के साथ साथ अखबारों की भी सुर्खियों में रहा बलात्कारी बाबा राम रहीम के बारे में तो आप जानते ही होंगे जो आजकल काफी चर्चा में बने हुए हैं. बाबा के गलत कामों के चलते कानून ने उन्हें सज़ा भी दी है जिससे वो अब रोज अपनी रातें जेल में ही काट रहे हैं. चारो तरफ बाबा के कालें कारनामो के ही चर्चे हैं. बाबा से जुडी अच्छी हो या बुरी हर तरह की बात सामने आ रही है. उनके बारे में हर खबर और पल-पल की जानकारीं टीवी और मीडिया वाले दिखा ही रहे हैं. वैसे भी अभी हाल ही में पुरे देश की मिडिया ने बलात्कारी बाबा की गुफा के बारे में भी खूब दिखाया था जहां पर बलात्कारी बाबा राम रहीम की यह गुफा जो के आश्रम के ही बीचो-बीच स्थित थी, जहाँ बाबा साध्वियों के साथ सम्बन्ध स्थापित करते थे. बॉलीवुड में भी बाबा की फिल्मे काफी चर्चा में रही थी.

उस दौरान जब भी बलात्कारी बाबा राम रहीम की कोई फिल्म रिलीज होती थी तो वह कमाई के मामले में भी रिकॉर्ड बनाती थी. लेकिन अब इसके पीछे का भी सच सामने आ गया है. जी हां बता दे कि, गुरमीत के ड्राइवर और गवाह खट्टा सिंह ने राम रहीम की सारी पोल खोलकर रख दी है. खट्टा सिंह ने राम रहीम की फिल्मों को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है.

गवाह की मानें तो राम रहीम अपनी फिल्मों के जरिए करोड़ों की काली कमाई को व्हाइट बनाता था. जब बाबा की कोई फिल्म रिलीज होती थी तो थिएटर मालिकों से सारे टिकट खुद ही खरीद लिया करता था. इससे वो दिखाता था कि उसकी फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है. बाबा ये टिकटें अपनी काली कमाई से खरीदता था. बाबा‌ सिर्फ अपनी काली कमाई को व्हाइट करने के लिए ये फिल्में बनाता था. जबकि उसे फिल्म बनाने में कोई इंट्रेस्ट नहीं था. इस तरह से फिल्मो में भी बाबा का रंगीन झमेला रहता था.      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -