...तो आज बिग बॉस के घर में भी रहता बलात्कारी राम रहीम का आतंक
...तो आज बिग बॉस के घर में भी रहता बलात्कारी राम रहीम का आतंक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के बारे में तो आप सभी जानते ही है के यह शो जल्द ही शुरू होने को है वैसे भी देख जाए तो इस शो में पहले बलात्कारी बाबा राम रहीम की भी एंट्री होने वाली थी. जी हां बता दे कि, वैसे भी डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमख गुरमीत राम रहीम बिग बॉस के घर में नजर आ सकते थे लेकिन अपनी एक शर्त की वजह से वे इस शो में शामिल नहीं हो पाये.

राम रहीम ने पूर्व में इस शो के लिए अपनी और से एक ऐसी शर्त रख दी थी कि बिग बॉस को यह करना नागवार गुजरा व जिसके चलते बाबा राम रहीम की शो में एंट्री नहीं हो पाई दरअसल मामला कुछ इस प्रकार से है कि, पूर्व में टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' के लिए बाबा को अप्रोच किया गया था. साल 2013 में बिग बॉस के ओर से मिले इस ऑफर को राम रहीम लगभग स्‍वीकार भी कर चुके थे. लेकिन घर में इंट्री करने से पहले उन्‍होंने एक ऐसी शर्त रखी जिसे पूरा नहीं किया जा सकता था,

दरअसल राम रहीम की शर्त थी उन्‍हें घर का हिस्‍सा बनने में कोई परेशानी नहीं है, बशर्ते उन्‍हें बस दिन में दो-तीन घंटे भक्‍तों से मिलने की इजाजत मिलनी चाहिए. राम रहीम बिग बॉस के घर में भी दो-तीन घंटे के लिए भक्‍तों से मिलने का टाइम मांग रहे थे जो शो के नियमों के खिलाफ था. जिसके कारण बाबा को शो में शामिल नहीं किया गया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -