जन्मदिन विशेष : जिसको चाहा उसे पा लिया गुरमीत ने
जन्मदिन विशेष : जिसको चाहा उसे पा लिया गुरमीत ने
Share:

अपने अभिनय के साथ अपने डांस का जलवा बिखेरकर करोड़ों भारतीयों का टेलीविज़न शोज़ के माध्यम से दिल जीतने वाले गुरमीत चैधरी का जन्म 22 फरवरी 184 को सीताराम चौधरी के यहां चंडीगढ़ में हुआ. उनका बचपन जयरामपुर, बिहपुर, भागीपुर आदि क्षेत्रों बीता. उनके पिता भारतीय सेना में थे. उन्होंने गीत हुई सबसे पराई में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा यही नहीं हिंदी टेलीविज़न धारावाहिक पुनर्विवाह में उन्होंने लीड रोल किया.

यही नहीं नवीन रामाधण में उन्होंने राम का शानदार चरित्र निभाया. इस रोल के लिए उन्हों बहुत सराहा गया. इस रोल से उन्होंने छोटे पर्दे पर एक नई शुरूआत की. राम की भूमिका में वे बिल्कुल किरदार में फिट नज़र आए. यही नहीं उन्होंने डांस रियलिटी शो नच बलिये में देबिना बेनर्जी के साथ शानदार कैमेस्ट्रि का परफाॅर्मेंस दिया. दूसरी ओर उनकी जोड़ी झलक दिखला जा में 5 फाईनल कंटेस्टेंट्स में सबसे दमदार रही.

उन्होंने वर्ष 2011 में देबिना बनर्जी के साथ विवाह किया. हाल ही में वे एक्शन रियलिटी शो फियर फैक्टर और खतरों के खिलाड़ी सिज़न 5 में नज़र आ रहे हैं. इस शो में वे हैरतअंगेज करतब करते ऩज़र आते हैं. गुरमित को स्टार बनाने में उनकी मां का महत्वपूर्ण योगदान है. गुरमीत ने मायावी, रामायण, कोई आप सा, गीत हुई सबसे पराई, सायकल किक, नच बलिये, पुर्नविवाह आदि में बेहतरीन भूमिका निभाई. इसके साथ ही वे फिल्म खामोशियां में भी नजर आये.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -