आज से सिनेमघरों में नसीब, इस धाकड़ किरदार में नजर आएंगे गुंजन सिंह
आज से सिनेमघरों में नसीब, इस धाकड़ किरदार में नजर आएंगे गुंजन सिंह
Share:

अपनी दमदार अदाकारी और मधुर गायिकी से सबका दिल जीत रहे गुंजन सिंह एक बार फिर सिनेमा के रुपहले पर आने के लिए तैयार है. वे अब भोजपुरी फिल्म ‘नसीब’ के जरिये धमाल मचाने आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म नसीब 25 जनवरी से यानी कि आज से बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में भव्य पैमाने पर रिलीज हो चुकी है.

दीपक शाह द्वारा प्रस्तुत रंजीत सिंह इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनाए गई फिल्म ‘नसीब’ का निर्माण अभिनेता से निर्माता बने रंजीत सिंह द्वारा किया गया है और मेराज खान ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. जबकि इसके लेखक नन्हें पाण्डेय हैं. वहीं फिल्म की कहानी दर्शकों में एक अलग रोमांच पैदा करेंगे ऐसी सभी को उम्मीद है. 

नसीब से अभिनेता गुंजन सिंह यह बताने और दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि नसीब को बनाना और बिगाड़ना इंसान के हाथों में ही हैं. मतलब कि इंसान खुद से बिगड़ता है और खुद से ही बनता है. अदाकारी के साथ-साथ गुंजन सिंह ने अब तक 100 से भी अधिक हिट अल्बम व गानों में अपने सुर का जादू बिखेरा है. इसमें संगीत ओम झा, गीतकार जाहिद अख्तर, मनोज मोहित, मनीष रोहतासी, पिंटू प्रेमी व अमित मंडल ने दिया है. जबकि गुंजन के साथ फिल्म में रंजीत सिंह, प्रियंका महाराज, श्रेया मिश्रा, अनूप अरोड़ा, संजय यादव, जे. नीलम, संजीव मिश्रा, प्रेम कुमार आदि भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. 

VIDEO : सेक्सी कपड़ों में इस बाला ने मचाया बवाल, पवन सिंह ने बिस्तर पर ऐसे बुझाई प्यास

आम्रपाली का दिलकश अंदाज वायरल, तस्वीर देख होश खो बैठेंगे आप

काजल-खेसारीलाल के रोमांस से दहल उठा सोशल मीडिया, VIDEO को मिलें 40 लाख व्यू...

हीरो वर्दीवाला से सामने आया निरहुआ-आम्रपाली का लिपलॉक सीन, कल होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -