साधुओं पर हुआ बन्दुक से हमला, सीना चीर निकली गोली
साधुओं पर हुआ बन्दुक से हमला, सीना चीर निकली गोली
Share:

बारां : हाल ही में यहाँ राजस्थान के बारां जिले के आश्रम से गुना जिले में कथा के लिए स्थान चयन करने गए साधुओं पर पारदी गैंग के द्वारा बंदूकों से हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि साधु वहां से स्थान का चयन कर लौट रहे थे. इसके साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि इन पारदियों की गोली एक साधु के सीने के आर-पार निकल गई तो दूसरे साधु के हाथों को जख्मी करती हुई चली गई. बता दे कि दोनों साधुओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि बारां के एक आश्रम के साधु अपनी कार से धरनावदा के पास कथा के आयोजन के लिए स्थान चयन करने आए थे. यहां से वे शनिवार की रात को वापस बारां के लिए जा रहे थे. बीला गांव के पास उनकी कार के सामने आठ-दस लोग बंदूक लेकर खड़े हो गए लेकिन साधुओं ने गाड़ी नहीं रोकी.

इसके बाद बंदूकधारियों के द्वारा पीछे से कार पर फायर किए गए. तब यहाँ एक साधू जगदीश वैष्णव की पीठ में गोली लगी. गोली उसके सीने से आरपार हो गई. बदमाशों की दूसरी गोली सत्यनारायण गुर्जर के हाथ में लगी. दोनों को जख्मी हालत में रात को ही जिला अस्पताल लाया गया, जहाँ सुबह ग्वालियर रेफर कर दिया गया. पुलिस के द्वारा संदेह जताया जा रहा है कि रामगोपाल पारदी नामक गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -