अब भी आग उगल रही रणवीर की 'गली बॉय', मेलबर्न फेस्टिवल में पहुंची
अब भी आग उगल रही रणवीर की 'गली बॉय', मेलबर्न फेस्टिवल में पहुंची
Share:

इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म देश में साल की पहली सबसे बड़ी हिट तो साबित हुई ही थी, साथ ही वहीं अब यह फिल्म विदेश में भी अपना परचम लहराने के लिए तैयार है. फिल्म निर्माता जोया अख्तर द्वारा अपनी फिल्म 'गली बॉय' को 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2019' में भी ले जाने के लिए तैयार हैं. 

बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट द्वारा अहम मुख्य भूमिका निभाई गई थी और यह फेस्टिवल का 10वां वर्ष है और इसमें निर्देशक की मेजबानी की जाएगी और उनकी फिल्म का प्रदर्शन भी किया जाना है. निर्देशक 10 अगस्त को दर्शकों के साथ भारतीय सिनेमा पर विस्तृत चर्चा भी करेंगी.

जोया द्वारा एक बयान में कहा गया कि, "भारतीय सिनेमा को सीमा पार यात्रा करते देखना हमेशा ही शानदार अनुभव लगता है और एक फिल्म निर्माता के तौर पर, यह बहुत ही अच्छा अनुभव भी है एवं इसके भी बढ़कर भारतीय फिल्मों के उत्सव को देखना रोमांच भरा है." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं मेलबर्न में 'आईएफएफएम 2019' में आमंत्रित होकर खुश हूं, जहां सभी संस्कृतियां मिलती हैं. ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समुदाय बड़े स्तर पर मौजूद है और मैं ऑस्ट्रेलिया में 'गली बॉय' की स्पेशल स्क्रीनिंग और सिनेमा पर ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के साथ चर्चा करने के लिए भी काफी उत्साहित हूं."

फ़िल्मी जगत से मिली अर्जुन को जन्मदिन की बधाईयां, अनिल-कृति ने ऐसे किया विश

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म की बदली डेट, इस दिन होगी रिलीज़

Kabir Singh : अब भी जारी है धमाकेदार कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

Poster : जानें 'सुपर 30' के दो छात्रों के बारे में जिन्हें ऋतिक ने करवाया परिचित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -