खाड़ी देश भी करते थे आईएसआई एजेंट के खातों में पैसे जमा
खाड़ी देश भी करते थे आईएसआई एजेंट के खातों में पैसे जमा
Share:

लखनउ: उत्तर प्रदेश द्वारा आईएसआई एजेंट मोहम्मद ऐजाज उर्फ मोहम्मद कलाम के संबंध में नया खुलासा हुआ हैं। सुत्रों के अनुसार मेरठ जिले में पुलिस विशेष कार्य बल (एसटीएफ) द्वारा पकड़े गए ऐजाज के बैंक खातों में जम्मू-कश्मीर के अलावा और कई खाड़ी देशों से भी पैसा जमा किया जाता था। यह खुलासा ऐजाज ने तब किया जब यूपी की स्पेशल टास्क पुलिस द्वारा उससे पुछताछ की जा रही थी। युपी के महानिरीक्षक (एसटीएफ) सुजीत पाण्डेय ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी दी।

सुजीत द्वारा ऐजाज के संबंध में मीडिया को जानकारी दी गई की उसके पास कई खाड़ी देशों से भी पैसा उपलब्ध होता था। अभी उसके खाते में फिलहाल 5.78 लाख रूपये शेष हैं। और इसमें अंतिम दो लेनदेन कश्मीर से हुए थेे जिसमें श्रीनगर से पैसे जमा हुए थे। मीडिया को जानकारी देते हुए पांडेय ने बताया की फिलहाल ऐजाज 6 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में हैं ऐजाज से कई खफिया ऐजेंसिया बातचीत कर रही हैं।

पांडेय ने संवाददाताओं से कहा की ऐजाज द्वारा कई सनसनीखेज खुलासे किये गए जिसमें उसने अपने तीन साथियों के गुप्त ठिकानों की जानकारी दी, जिन्हें कोलकाता में स्पेशल प्लान के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। पाण्डेय ने जानकारी दी की ऐजाज के अन्य साथियों से पुछताछ के लिए पुलिस की स्पेशल टीम कोलकाता जायेगी। ऐजाज से जो भी दस्तावेज प्राप्त हुए है जैसे-लेपटाप, मोबाइल, सिम आदि उनको जांच के लिए दिल्ली स्थित केंद्रीय फोरेंसिक प्रयोगशाला भेज दिया हैं। पांडेय ने बताया की ऐजाज फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं और उससे पुछताछ जारी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -