वेब मंच को सबसे ख़ास मानती हैं गुल पनाग
वेब मंच को सबसे ख़ास मानती हैं गुल पनाग
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री गुल पनाग का मानना है कि ''वेब मंच कलाकारों को अधिक आजादी देने वाले होते हैं क्योंकि यह दर्शकों की मांग पर निर्भर करते हैं.'' जी हाँ, आपको बता दें कि गुल के वेब कार्यक्रम अलग-अलग स्ट्रीमिंग मंचों पर रिलीज होने जा रहे हैं और वह अमेजन प्राइम की श्रृंखला 'द फैमिली मैन' में और फिर 'पाताल लोक' में नजर आने वाली हैं. ऐसे में उनके अन्य वेब कार्यक्रमों में 'पवन और पूजा' और 'रंगबाज' शामिल है. इसी के साथ हाल ही में गुल ने कहा, 'वेब मंचों के साथ हम भारत के सभी रंग सामने लेकर आ रहे हैं. मुख्यधारा के मंच इसे सीमित करते हैं और उन्हीं पहलुओं को सामने लाते हैं जो लोगों को और समाज के एक खास बातों को स्वीकार्य होते हैं.'

वहीं आगे बात करते हुए उन्‍होंने कहा, 'इन मंचों के जरिए विभिन्न दर्शकों की पसंद का ख्याल रखने की कोशिश की जाती है जो टीवी नेटवर्क करने की कोशिश करते हैं. यह मांग और असल सब्सक्रिप्शन पर ज्यादा निर्भर करता है.' आप सभी को बता दें कि वेब सीरिज 'द फैमिली मैन' में गुल अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ एक खुफिया अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं और इसके अलावा गुल ''बाइपास रोड'' फिल्म में नील नितिन मुकेश के साथ नजर आएंगी.

वैसे गुल को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा वह एक बेहतरीन अदाकार हैं और एक समय था जब उनकी फैन फॉलोविंग जबरदस्त थी हालाँकि समय के साथ वह कम होती गई.

NEXA IIFA Awards 2019 : रणवीर सिंह के डांस पर मिटेंगे सेलेब्स, देखिए तस्वीरें

गिले-शिकवे भूल रहे हैं विवेक ओबेरॉय, Abhishek Bachchan के लिए क्या यह ट्वीट

ईशा कोपिकर ने 'फिजा' फिल्म से की थी एक्टिंग करियर की शुरूआत, अब करती है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -