लोकसभा चुनाव: भाजपा को समर्थन देगी गुर्जर महासभा, कांग्रेस को बताया धोखेबाज़
लोकसभा चुनाव: भाजपा को समर्थन देगी गुर्जर महासभा, कांग्रेस को बताया धोखेबाज़
Share:

जयपुर: राजस्थान गुर्जर महासभा ने 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को समर्थन देने की घोषणा कर दी है. गुर्जर महासभा ने कांग्रेस पर समाज से ठगी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि 2018 में प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में पहले तो कांग्रेस ने सचिन पायलट को सीएम बनाने के नाम पर वोट ले लिए, किन्तु बाद में समाज के साथ धोखा किया है.

महासभा के प्रमुख कालूलाल गुर्जर ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि वादा करने के बाद भी सचिन पायलट को सिर्फ उपमुख्यमंत्री पद तक ही सीमित रखा गया. उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को समर्थन देते हुए मोदी को पीएम बनाने की मुहिम में जुटने का आग्रह भी किया है. 

वहीं, गुर्जर महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष प्रहलाद सिंह अवाना ने सचिन पायलट के प्रति कांग्रेस के रवैये को लेकर नाराजगी व्यक्त की है. राजस्थान की राजधानी जयपुर स्थित प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में महासभा की ओर से किए समर्थन की घोषणा कर दी है. इसकी घोषणा के बाद ही महासभा के पदाधिकारियों में आपसी रसकाशी भी दिखाई दी है, वहीं इस ऐलान से अब भाजपा को राजस्थान में गुर्जर मतदाताओं के वोट मिलने की भी उम्मीद बढ़ गई है.

खबरें और भी:-

झाँसी में दिखा प्रियंका का नया अवतार, जब उठाई हाथ में तलवार

मायावती का बीजेपी पर हमला, बोली- हमसे पहले भाजपा के आवारा जानवर पहुंच गए

तेजस्वी ने उतारी पीएम मोदी की नक़ल, कहा- मुझे मेरे पिता से मिलने देना चाहिए या नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -