ओवैसी की चुनावी सभा में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, युवाओं ने दिखाए काले झंडे
ओवैसी की चुनावी सभा में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, युवाओं ने दिखाए काले झंडे
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी बीते रविवार को सूरत पहुंचे थे। यहाँ एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। जी हाँ और अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले पर अब तक सांसद असदुद्दीन ओवैसी की अभी तक प्रतिक्रिया नहीं आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत में एक जनसभा के दौरान एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी को मुस्लिम युवकों ने ही काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया।

तेलंगाना: TRS विधायकों की अवैध खरीद-फरोख्त के आरोपी पर कार्रवाई

इसी के साथ ही युवकों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। वहीं असदुद्दीन ओवैसी के विरोध का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ओवैसी ने मंच पर जैसे की अपना भाषण शुरू किया, वहां मौजूद युवकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाकर विरोध शुरू कर दिया। वहीं इस दौरान युवकों ने ओवैसी को काले झंडे भी दिखाए। इस नारे बाजी से सभा में मौजूद एआईएमआईएम नेता असहज हो गए।

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी सूरत पूर्वी सीट से अपनी पार्टी AIMIM के उम्मीदवार के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जी हाँ और इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक वारिस पठान भी उनके साथ मौजूद थे। आप सभी को यह भी बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन गुजरात में करीब तीन दर्जन विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

डायल 112 गाड़ी ने बच्चों को मारी टक्कर, और फिर...

फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम, नहीं रहे वास्तव फिल्म के ये दमदार अभिनेता

केंद्र को बदनाम करने के लिए 'झूठी रिपोर्टिंग' करेंगे रविश ? Twitter पर ट्रेंड हुआ #NDTV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -