गुजरात चुनाव: टिकट के बदले महिलाओं का यौन शोषण कर रहा AAP नेता- कांग्रेस का आरोप
गुजरात चुनाव: टिकट के बदले महिलाओं का यौन शोषण कर रहा AAP नेता- कांग्रेस का आरोप
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में चुनावी शंखनाद हो चुका है. अब जैसे-जैसे मतदान की तारीख करीब आती जा रही है, वैसे-वैसे आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है. दरअसल, गुजरात कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी (AAP) के एक नेता पर बड़ा इल्जाम लगाया है. गुजरात  कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि AAP का एक नेता टिकट दिलाने के नाम पर महिलाओं का 'यौन शोषण' कर रहा है. इसके बाद उन्हें 'ब्लैकमेल' किया जा रहा है. वहीं AAP ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस ने AAP नेता पर आरोप लगाते हुए एक गुजराती चैनल द्वारा चलाए गए वीडियो का हवाला दिया. यही नहीं इस वीडियो क्लिप को अपनी प्रेस वार्ता में भी चलाया. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रगतिबेन अहीर ने कहा कि गुजरात के लोग गुजराती गौरव और महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने वालों को कभी नहीं बख्शेंगे. वहीं, AAP ने अहमदाबाद में साइबर सेल में गुजराती समाचार चैनल के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. AAP ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके नेता के खिलाफ जो वीडियो प्रसारित किया जा रहा है, वह मॉर्फ्ड है. AAP की तरफ से कहा गया है कि इस वीडियो के माध्यम से उनके नेता की छवि धूमिल कर उन्हें बदनाम किया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, AAP के कानूनी प्रकोष्ठ द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि वीडियो को महज इसलिए प्रसारित किया गया था, ताकि दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की छवि को नुकसान पहुंच सके.

हिमाचल में शुरू 68 सीटों के लिए वोटिंग, मतदाताओं में उत्साह

नेशनल लोक अदालत का कल होगा आयोजन, कई प्रकरणों का होगा निराकरण

सिख विरोधी दंगों के आरोपी कमलनाथ को खालसा कॉलेज ना लाए राहुल- भाजपा पूर्व शहर उपाध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -