गुजरात चुनाव : 48 फीसदी मतदान, पथराव भी इसी दौरान
गुजरात चुनाव : 48 फीसदी मतदान, पथराव भी इसी दौरान
Share:

गुजरात में दूसरे चरण का मतदान चल रहा है, अब तक 48 % वोटिंग हुई है. EVM  में खराबी की ख़बरे सारे राज्य से आ रही है. जिसे लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से फिर से शिकायत की है. वहीं बीजेपी के मतदान के दौरान रैली को लेकर भी कांग्रेस चुनाव आयोग से शिकायत कर चुकी है.

प्रमुख झलकियां - मतदान के दौरान दाहोद जिले में फतेपुरा पाटिया के निकट भाजपा के उपाध्यक्ष प्रफुल्ल डामोर की गाड़ी पर पथराव .

बनासकांठा : आठ फर्जी मतदाताओं को पकड़ा गया है. बनासकांठा जिले के वाव क्षेत्र में एक बाजार में गोदाम से कल देर रात शराब और नकदी बरामद . पूर्व उपप्रधानमंत्री और गांधीनगर के लोकसभा सांसद लालकृष्ण आडवाणी ने अहमदाबाद के शाहपुर में वोट डाला. कतार में लगकर मोदी ने किया मतदान, देखने के लिए लोगो का ताँता लगा. पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने गांधीनगर, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह प्रत्याशी सिद्धार्थ पटेल ने डभोई में, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने देंदरड़ा, प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल ने गांधीनगर में वोट डाला.

दूसरे चरण के मतदान के साथ ही पहले चरण के चार क्षेत्रों की कुल छह बूथ पर पुनर्मतदान भी हो रहा है. इन पर ईवीएम में चुनाव के पहले जांच के लिए किये गये मॉक पॉल के आंकड़े को मिटाया नहीं गया था. 

यहाँ क्लिक करे 

PM मोदी के रोड शो पर भड़की कांग्रेस

गुजरात चुनाव अपडेट : दिन भर की हल-चल, जानिए पल-पल

लाइन में लग कर पीएम मोदी ने किया मतदान

गुजरात चुनाव अपडेट : हार्दिक की माँ को क्यों लगता है डर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -