महिला कांस्टेबल को किया था निलंबित, अब खुद DSP का वीडियो TikTok पर वायरल

Jul 29 2019 05:52 PM
महिला कांस्टेबल को किया था निलंबित, अब खुद DSP का वीडियो  TikTok पर वायरल

अहमदाबाद: गुजरात में 24 वर्षीय पुलिस कॉन्स्टेबल को थाने के भीतर टिकटॉक वीडियो बनाने पर निलंबित कर दिया गया था. अब इस मामले की जांच करने वाली अहमदाबाद की महिला पुलिस अफसर मंजीता वंजारा का टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है. टिकटॉक वीडियो में 30 वर्षीय डीएसपी किसी मित्र के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. (बाएं मंजीता वंजारा और कॉन्स्टेबल अल्पिता)

हालांकि, वंजारा का कहना है कि कॉन्स्टेबल अल्पिता चौधरी को टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए नहीं, बल्कि ड्यूटी के समय वर्दी नहीं पहनने के लिए निलंबित किया गया था. अल्पिता का वीडियो पुलिस थाने में बनाया किया गया था.  इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, अपने टिकटॉक वीडियो का बचाव करते हुए डीएसपी मंजिता ने कहा कि युवा पुलिस अधिकारी के तौर पर उन्हें सोशल मीडिया पर होने का पूरा अधिकार है. वहीं, स्थानीय मीडिया के अनुसार, अल्पिता ने कहा है कि उन्हें गलत कारणों से सजा दी गई.

वहीं मंजिता का कहना है कि उन्होंने वीडियो टिकटॉक पर अपलोड नहीं किया है. उनके दोस्त के अकाउंट से वीडियो रिकॉर्ड किया गया. उन्होंने कहा कि कुचिपुड़ी डांस और कूकिंग में उनकी दिलचस्पी है और वे ड्यूटी के बाद वे अपने पसंद का काम कर सकती हैं. वहीं, अहमदाबाद और वडोदरा के पुलिस प्रमुख का कहना है कि पुलिसकर्मियों को वर्दी पहनने के दौरान ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जिससे पुलिस की छवि धूमिल होती हो. 

यूपी में पेप्सिको करेगी 3 साल में 514 करोड़ रुपये का निवेश

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े

बांग्लादेश टीम के इस पूर्व दिग्गज कप्तान का हुआ देहांत