सर्दी में लोगों को 'शराब' से गर्मी देगी कांग्रेस.., गुजरात में पार्टी नेता ने दिया बड़ा बयान
सर्दी में लोगों को 'शराब' से गर्मी देगी कांग्रेस.., गुजरात में पार्टी नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस के दिग्गज नेता भरत सिंह सोलंकी ने राज्य में लागू पूर्ण शराबंदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि गुजरात में 2022 के विधानसभा चुनाव में यदि कांग्रेस की सरकार बनती है, तो शराबबंदी को हटाया जा सकता है. उनके इस बयान पर कांग्रेस पार्टी अब विवादों में घिर गई है. बता दें कि, शराबबंदी को लेकर गुजरात सरकार पर कांग्रेस पार्टी कई बार सवाल उठा चुकी है. 

दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता के माध्यम से अहमदाबाद में राहुल गांधी क्रिकेट लीग का आयोजन हुआ था. इस लीग की ओपनिंग सेरेमनी में भरत सिंह सोलंकी और गुजरात प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर भी शामिल हुए. इसी दौरान भरत सिंह सोलंकी ने 'शराबबंदी वाले गुजरात' में शराब को हटाने की बात कही. उन्‍होंने कहा कि, 'मैं मानता हूं कि गुजरात की आवाम मिलकर ऐसा फैसला ले कि ठंडी के मौसम में लोगों को मजा आए'. यानी कहीं न कही भरत सिंह सोलंकी शराबबंदी हटाने के समर्थन में नज़र आए. 

सोलंकी ने आगे कहा कि, 'देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी भी मानती थी अगर अमीर वर्ग के लोग उच्चक्‍वालिटी की शराब पीते हैं तो उसमें कोई हर्ज नहीं है. किन्तु गरीब वर्ग के लोग अपना पैसा शराब के लिए खर्च करें तो यह बात सरासर गलत है. अगर गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनती है, तो महिलाओं की स्वीकृति के बिना शराबबंदी नहीं हटाई जाएगी, किन्तु महिलाएं शराबबंदी हटाने का समर्थन करती हैं तो आने वाले वक़्त में कांग्रेस गुजरात से शराबबंदी हटाएगी.  

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -