क्या गुजरात में भी लगने जा रहा लॉकडाउन ? बढ़ते कोरोना के बीच सीएम रूपाणी ने दिया जवाब
क्या गुजरात में भी लगने जा रहा लॉकडाउन ? बढ़ते कोरोना के बीच सीएम रूपाणी ने दिया जवाब
Share:

अहमदबाद: गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने लोगों के बीच बढ़ती आशंकाओं को कम करते हुए कहा है कि राज्य में लॉकडाउन नहीं लगेगा यानी सरकार दिन में किसी भी तरह के कर्फ्यू को लगाने के मूड में नहीं है. बता दें कि गुजरात में अहमदाबाद, राजकोट, सूरत, वड़ोदरा जैसे शहरों में नाइट कर्फ्यू और शनिवार-रविवार के दिन मॉल और सिनेमा हॉल बंद करने के आदेश के बाद से लोगों के मन में लॉकडाउन को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि दूसरे राज्यों के मुकाबले अभी गुजरात में कोरोना मरीजों की तादाद काफी कम है. राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए पूरी कोशिशें की हैं. कॉन्टैक ट्रेसिंग की है और टीकाकरण पर भी पूरा जोर दिया है. सीएम विजय रूपाणी ने ये स्पष्ट कर दिया है कि लोगों को घबराने की आवश्यकता नहीं हैं. मॉल और दूसरी जगहों पर जो भीड़ जमा हो रही थी, उसे देखते हुए और एहतियात बरतने के लिए ये कदम उठाए गए हैं. राज्य सरकार कोरोना मामलों की हर दिन समीक्षा कर रही है. यहां तक कि दूसरे प्रदेशों से आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग भी की जा रही है.

वहीं स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर नेताओं द्वारा जो लापरवाही बरती गयी है, उसे लेकर जब सीएम विजय रूपाणी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में चुनाव नहीं हुए हैं, वहां भी कोरोना के केस बढ़े हैं. महाराष्ट्र में चुनाव नहीं हुआ, फिर भी कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है.

बंगाल में वाम मोर्चे का वादा- अगर सत्ता में आए तो लागू नहीं करेंगे CAA

अखिलेश यादव का आरोप- 'योगी राज' में सबसे अधिक फर्जी एनकाउंटर हुए

आज बंगाल में फिर गरजेंगे पीएम मोदी, बांकुरा में रैली को करेंगे सम्बोधित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -