आज बंगाल में फिर गरजेंगे पीएम मोदी, बांकुरा में रैली को करेंगे सम्बोधित
आज बंगाल में फिर गरजेंगे पीएम मोदी, बांकुरा में रैली को करेंगे सम्बोधित
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज दोपहर एक बजे के लगभग बांकुरा में चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं. तिलाबेद्या मैदान में होने वाली इस रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह नज़र आ रहा है. इससे पहले पीएम मोदी ने शनिवार को प्रचार अभियान का आगाज़ करते हुए बंगाल के खड़गपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. पुलिस और प्रशासन को संविधान और लोकतंत्र की याद दिलाई तो कहा कि सूबे में केवल माफिया उद्योग ही पनपा. 

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान बंगाल की पुलिस और प्रशासन को संविधान और लोकतंत्र की याद दिलाते हुए कहा कि, 'मैं बंगाल कि जनता को आश्वस्त करता हूं, कि अब दीदी को लोकतंत्र को कुचलने नहीं दिया जाएगा. पुलिस और प्रशासन को भी याद रखना चाहिए कि संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं से बड़ा कुछ नहीं होता है.' पीएम मोदी ने आगे कहा कि देश लगातार सिंगल विंडो सिस्टम की ओर बढ़ रहा है. किन्तु पश्चिम बंगाल में एक अलग तरह का सिंगल विंडो सिस्टम बना दिया गया है. ये सिंगल विंडो है- भाइपो विंडो. पश्चिम बंगाल में इस विंडो से गुज़रे बगैर कुछ नहीं हो सकता.

पीएम मोदी ने राज्य की पिछली सरकारों के कार्यकाल पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल ने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं, वामदल की तबाहीको भी अनुभव किया है और अब TMC ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया. पिछले 70 साल में यही देखा है. आप हमें 5 साल का मौका दीजिए, हम 70 वर्षों की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे.

आज पंजाब में किसान पंचायत को सम्बोधित करेंगे केजरीवाल, केंद्र सरकार पर बोलेंगे हमला

जापान में सुनामी की चेतावनी हुई जारी, आ सकते है बड़े भूकंप के झटके

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व कविता दिवस और क्या है इसका महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -