'आपके लिए हमने सीट सुरक्षित कर दी है..', कांग्रेस विधायक को गुजरात भाजपा चीफ पाटिल का ऑफर

'आपके लिए हमने सीट सुरक्षित कर दी है..', कांग्रेस विधायक को गुजरात भाजपा चीफ पाटिल का ऑफर
Share:

अहमदबाद: गुजरात में अलगे साल विधानसभा चुनाव 2022 होने वाले हैं. इस दौरान प्रदेश में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), दोनों ही पार्टियां चुनावी शंखनाद कर चुकी है. ऐसे में एक बार फिर यहां जोड़-तोड़ की सियासत शुरु हो गई है. वहीं, गुजरात भाजपा इकाई के  अध्यक्ष सीआर पाटिल ने एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस MLA अमरीश डेर को भाजपा में शामिल होने का निमंत्रण दे डाला.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अमरीश डेर के लिए एक सीट सुरक्षित रख दी है. पाटिल ने अमरेली जिले में राजुला तालुका के अंतर्गत आने वाले बाबरिया धार गांव में एक सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित करते हुए डेर को यह प्रस्ताव दिया, जहां कांग्रेस MLA भी उपस्थित थे. दरअसल, अहीर समाज के 14वें सामूहिक विवाह सम्मेलन में भाजपा नेता सीआर पाटिल और कांग्रेस विधायक अमरीश डेर, दोनों को बुलाया गया था. इस दौरान दोनों एक ही स्टेज पर मौजूद थे और स्टेज से ही पाटिल ने ये बात बोलकर वहां बैठे लोगों को हैरान कर दिया. 

इस दौरान पाटिल ने यह भी कहा कि, भाजपा के कई युवा अमरीश डेर के अच्छे मित्र हैं. डेर के प्रति आत्मीयता जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि एक दिन मुझे डेर को डांटना पड़ेगा, यह मेरा अधिकार है. वहीं, पाटिल के इस बयान के बाद में डेर ने कहा कि प्रत्येक पार्टी उन लोगों को सीट देना चाहती है, जो चुनाव जीत सकते हैं.

21 नवंबर को होगा CM गहलोत के कैबिनेट का विस्तार, 3 मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

'इमरान खान मेरे बड़े भाई..', पाकिस्तान में कदम रखते ही झलका सिद्धू का PAK प्रेम

कृषि कानूनों की वापसी से विपक्षी दलों को झटका, यूपी की सत्ता में वापसी कर सकती है भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -