21 नवंबर को होगा CM गहलोत के कैबिनेट का विस्तार, 3 मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

21 नवंबर को होगा CM गहलोत के कैबिनेट का विस्तार, 3 मंत्रियों ने दिया इस्तीफा
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में गहलोत सरकार ने तीन मंत्रियों ने मंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया था. वहीं, आज शाम 5:00 बजे राज्य के मंत्रिपरिषद की मीटिंग होगी. इस बीच सीएम अशोक गहलोत ने तीनों मंत्रियों के इस्तीफे मंजूर कर लिए हैं. सूत्रों के मुताबिक, सीएम गहलोत आज शाम को गवर्नर से मुलाकात कर सकते हैं. 

इन सबके बीच मुख्यमंत्री निवास पर प्रदेश प्रभारी अजय माकन और सीएम गहलोत की मीटिंग जारी है. सूत्रों के मुताबिक, कल शाम 4 बजे राजस्थान कैबिनेट का पुनर्गठन हो सकता है. दरअसल, राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, रघु शर्मा और हरीश चौधरी ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था. जहां सीएम गहलोत ने तीनों मंत्रियों का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. वहीं, सीएम ने तीन मंत्रियों के इस्तीफे के बाद आज शाम 5 बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है. इसमें कयास लगाए जा रहे हैं कि कुछ मंत्रियों के प्रभार भी बदले जा सकते हैं.

बता दें कि सियासी जानकारों के मुताबिक, माना जा रहा है कि सीएम गहलोत की तरफ से आज शाम को बुलाई गई कैबिनेट बैठक में सभी मंत्रियों के इस्तीफे लिए जा सकते हैं. इसके बाद सीएम गहलोत राज्यपाल से मुलाकात करने जाएंगे. बताया जा रहा है कि राज्यपाल इस वक़्त जयपुर में नहीं हैं.

'इमरान खान मेरे बड़े भाई..', पाकिस्तान में कदम रखते ही झलका सिद्धू का PAK प्रेम

कृषि कानूनों की वापसी से विपक्षी दलों को झटका, यूपी की सत्ता में वापसी कर सकती है भाजपा

आज पूरे देश में 'विजय जुलुस' निकालेगी कांग्रेस, जानिए किस जीत की ख़ुशी मनाएगी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -