बलात्कार के आरोपी से ली 35 लाख रुपए रिश्वत, महिला SI अरेस्ट

Jul 05 2020 12:03 PM
बलात्कार के आरोपी से ली 35 लाख रुपए रिश्वत, महिला SI अरेस्ट

अहमदाबाद: अहमदाबाद में रेप के आरोपी से 35 लाख रुपये की रिश्वत लेने के जुर्म में एक महिला पुलिस सब-इंस्पेक्टर को अरेस्ट किया गया है. महिला सब-इंस्पेक्टर को अरेस्ट करने के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. आरोपी महिला सब-इंस्पेक्टर श्वेता जड़ेजा अहमदाबाद की महिला पुलिस स्टेशन की प्रभारी थी.

श्वेता जड़ेजा पर रेप के आरोपी से 35 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी के अनुसार, अहमदाबाद की एक प्राइवेट कंपनी की दो महिला कर्मचारियों ने कंपनी के प्रबंध निदेशक केनल शाह के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. इसी मामले में कंपनी के सुरक्षा अधिकारी ने भी अहमदाबाद के सैटेलाइट थाने में शिकायत दी थी. इस पर अपराध शाखा ने केस दर्ज किया है. इन मामले की जांच के दौरान महिला पुलिस थाने की प्रभारी श्वेता जड़ेजा ने आरोपी से 35 लाख रुपये रिश्वत की मांग यह कहते हु‌ए की कि यदि उसे पैसा नहीं दिया गया, तो आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

श्वेता जड़ेजा ने केनल शाह के भाई भावेश को बुलाकर रिश्वत मांगी और 20 लाख रुपये में दोनों पक्ष सहमत हुए. रिश्वत की रकम बाद में आंगड़िया के माध्यम से जमजोधपुर में पुलिस सब-इंस्पक्टर श्वेता जड़ेजा के किसी पहचान वाले को भेजी गई. आरोपी केनल शाह के खिलाफ एक और केस दर्ज हुआ, जिसके बाद पुलिस अधिकारी श्वेता जड़ेजा ने आरोपी के भाई से फिर 20 लाख रुपये की मांग की और 15 लाख रुपये में मामला फिक्स किया गया. यह राशी भी पुनः जमजोधपुर भेजी गई.

अमेरिकी सीनेटर बोले- चीन सोचा है, जब भारत-US कमज़ोर होंगे, तो ही वह पॉवरफुल होगा

MSME सेक्टर के बल पर भारतीय अर्थव्यवस्था में आ सकती है तेजी

12 हजार करोड़ निवेश करने वाली है ये कंपनी