'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' चला अपने घर को...
'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' चला अपने घर को...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो की हमे शाहरुख खान के साथ में भी फिल्म रईस में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में हमे कुछ अच्छा सुनने को नही मिल रहा है.वह यह है की उनकी एक और आगामी फिल्म जिसका नाम है ‘बाबुमोशाय बंदूकबाज’ इस फिल्म का एक शानदार जानदार व वजनदार पोस्टर जो के पूर्व में हमारे सामने आ चूका है. जिसमे हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक अलग ही डिफरेंट लुक नजर आ रहा है.

जी हाँ, फिल्म के  इस पोस्टर में नवाज लुंगी पहने हुए हैं. तथा बता दे की अभी हाल में उनकी अगली फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' का टीजर रिलीज़ किया गया है जिसमें नवाज़ एक शूटर और किलर का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म एक कॉन्ट्रैक्ट किलर की जिंदगी पर आधारित है जो मुफ्त में किसी को भी नहीं मारता है.

इस फिल्म के टीजर को देखकर हर कोई फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हो जाएगा. सुनने में आया है की अब फिल्म की आगे की शूटिंग अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के होम टाउन बुढाना में की जाएगी. जी हाँ, फिल्म के निर्देशक ने कहा है की फिल्म के अभिनेता ने ही हमे फिल्म की शूटिंग के लिए अपने होम टॉउन का रास्ता सुझाया था. निर्देशक ने कहा कि, 'इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है व इसका एक ऐक्शन सीन शूट नहीं हुआ है. इसके लिए हम अगले हफ्ते में एक दिन के शूट के लिए अभिनेता नवाजुद्दीन के होम टाउन बुढाना जाएंगे.'

'शो बाज' व 'दारू बाज' के बाद नवाजुद्दीन का देखिये 'बन्दूकबाज़ बाज' लुक...

नवाज़ुद्दीन से घबराए टाइगर...


 

 
    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -