EPIC गेम्स स्टोर पर GTA 5 फ्री डाउनलोडिंग के लिए हुआ शुरू
EPIC गेम्स स्टोर पर GTA 5 फ्री डाउनलोडिंग के लिए हुआ शुरू
Share:

यह बात सच है कि EPIC गेम्स स्टोर का नया मुफ्त गेम ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी वर्जन आ चुका है. इसका मतलब है कि पीसी स्टोरफ्रंट के सभी उपयोगकर्ता जल्द ही गेम को मुफ्त में डाउनलोड कर पाएंगे, जो हमेशा के लिए रखने के लिए उनका होगा. स्टोरफ्रंट ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, हालांकि, एक आधिकारिक प्रचारित ट्वीट है जो कि जल्दी लाइव हो गया था, और अब वह अफवाह की पुष्टि कर रहाहै. उस ने कहा, खेल कल तक, मुफ्त में उपलब्ध नहीं होगा. EPIC गेम्स स्टोर ट्विटर अकाउंट के अनुसार, गेम 21 मई तक डाउनलोड करने के लिए जारी किया जाएगा. इसके बाद, यह अपने सामान्य मूल्य बिंदु पर वापस आ जाएगा. हालाँकि, यदि आप इससे पहले गेम को स्टोरफ्रंट पर डाउनलोड करते हैं, तो यह हमेशा के लिए आप इसका लुफ्त उठा सजते है.  यह कहना है कि यह मुफ़्त डाउनलोड है, न कि मुफ़्त परीक्षण, या मुफ्त डेमो, या कुछ भी जो समाप्त हो रहा है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि आपको गेम डाउनलोड करने के लिए एक EPIC गेम्स स्टोर अकाउंट की आवश्यकता होगी, जिसकी कीमत कुछ भी नहीं है. जैसा की बताया गया है की स्टोर के सामने, freebie एक और 12 घंटे के लिए उपलब्ध नहीं होगा. इसलिए, यदि आप इसे अभी तक मुफ्त में नहीं देखते हैं, तो यही कारण है कि EPIC गेम्स स्टोरसे हर हफ्ते मुफ्त गेम देता है, लेकिन यह अभी तक का सबसे बड़ा खेल है. आप सोच सकते हैं कि पीसी पर हर कोई ऐसा है जो चाहता है कि खेल पहले से ही उसका मालिक हो लेकिन यह बस सच नहीं है. हर महीने, अपनी उम्र के बावजूद, ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी सबसे ज्यादा बिकने वाले गेम्स में से एक है. 

दूसरे शब्दों में, इस गेम की मांग आज भी है, जिसका अर्थ है शायद EPIC गेम्स स्टोर ने रॉकस्टार गेम्स को पीसी पर गेम मुफ्त में बेचकर इन बिक्री को बाधित करने के लिए नकद का एक बड़ा बैग पेश कर सकता है. पीसी के अलावा, GTA V PS3, PS4, Xbox 360 और Xbox One पर उपलब्ध है.  "जब एक युवा स्ट्रीट हसलर, एक सेवानिवृत्त बैंक लुटेरा और एक भयानक मनोरोगी खुद को अपराधी, अंडरवर्ल्ड, अमेरिकी सरकार और मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे भयावह और विक्षुब्ध तत्वों से उलझा हुआ पाते हैं, तो उन्हें खतरनाक उत्तराधिकारियों की एक श्रृंखला को बंद करना होगा. एक निर्मम शहर में रहते हैं, जिसमें वे किसी पर भी भरोसा नहीं कर सकते हैं, कम से कम एक दूसरे पर भरोसा नहीं कर सकते हैं. कुछ इस तरह है इस गेम की थीम.

आखिर क्यों सीएम जगनमोहन रेड्डी ने विदेश मंत्री से किया आग्रह ?

Xiaomi Mi A3 शानदार वेरियंट के साथ हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत

श्रम कानून कमजोर करने को लेकर कई राज्यों की मुश्किलें बड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -