Xiaomi Mi A3 शानदार वेरियंट के साथ हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत
Xiaomi Mi A3 शानदार वेरियंट के साथ हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत
Share:

 Xiaomi Mi A3 यूजर्स को फाइनली Android 10 का अपडेट मिलने लगा है. Mi A3 के ग्लोबल वेरिएंट के लिए इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को लेटेस्ट सिक्युरिटी पैच के साथ रोल आउट किया गया है. पिछले साल लॉन्च हुए Android One प्लेटफॉर्म पर आधारित इस बजट स्मार्टफोन के लिए मई 2020 का सिक्युरिटी पैच भी रोल आउट किया गया है. इस बात की जानकारी Xiaomi के कम्युनिटी फोरम से मिली है. कम्युनिटी फोरम पर किए गए ब्लॉग पोस्ट के मुताबिक, Mi A3 के लिए V11.0.15.0 QFQMIXM नाम से अपडेट को रोल आउट किया गया है. इसे OTA (ओवर द एयर) फेज वाइज रोल आउट किया गया है. जल्द ही इसे सभी यूजर्स रिसीव कर सकेंगे.

Mi Community फोरम के मुताबिक, इस अपडेट को भारत में 25 प्रतिशत यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है. उन यूजर्स के द्वारा फीडबैक रिसीव होने के बाद इसे अन्य यूजर्स के लिए भी रोल आउट किया जाएगा. आपको बता दें कि Mi A3 के लिए Android 10 का अपडेट फरवरी में रोल आउट किया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसका अपडेट मार्च में रोल आउट किया गया, जिसमें कई तरह के बग्स आने के बाद कंपनी ने इसे रोल बैक कर लिया था. इसके बाद पिछले महीने भी इसके अपडेट को रोल आउट करके रोल बैक करना पड़ा था. इसलिए इस बार कंपनी इसे फेज वाइज फीडबैक के आधार पर रोल आउट कर रही है.

Xiaomi Mi A3 को पिछले साल 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था. प्राइस कट के बाद अब यह स्मार्टफोन 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है. फोन 4GB RAM + 64GB बेस वेरिएंट के अलावा 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में भी उपलब्ध है. इसकी कीमत 14,999 रुपये है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.08 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 मिड रेंज ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है. फोन स्टॉक Android 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48MP का ट्रिपर रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है.

यहां पर हुई इफ्तार पार्टी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस दिन से होगी 12 वी बोर्ड परीक्षा, एग्जाम की तिथि हुई घोषित

3 लोगों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं Annabelle Wallis

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -