इस बाइक के नाम हो सकता है 2019, भारत में देगी दस्तक
इस बाइक के नाम हो सकता है 2019, भारत में देगी दस्तक
Share:

इन दिनों भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक गडियां पेश की जा रही है. दिवाली के अस-पस्स ही देह में कई तरह की गाड़ियाँ पेश हुई है. वहीं अब कम्पनियाँ नए साल के मौके पर अपनी नए वहां पेश करने की तैयारी में हैं. इसी कड़ी में उम्मीद है कि Suzuki अगले साल तक भारतीय बाजार में अपनी नई गाड़ी पेश कर दें. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय अॉटोमार्केट में अपनी पकड़ को और मजबूत बनाने के लिए Suzuki अपनी Gixxer 250 बाइक को उतारने की योजना बना रही है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुजुकी जिक्सर साल 2019 के मिड में भारत में लांच की जा सकती है. गाड़ी में आपको कई आकर्षित फीचर मिलेंगे. वहीं इंटरनैशनल मार्केट में सुजुकी GSX-250R सुपरस्पोर्ट्स मोटरसाइकल उपलब्ध है.

कहा जा रहा है कि भारत में इस नई बाइक का मुकाबला Yamaha FZ 25, KTM Duke 200, TVS Apache RTR 200 से होने वाला है. वहीं बताया जा रहा है कि भारत में लांच होने वाली जिक्सर 250 नेक्ड और फुली-फेयर्ड, दोनों मॉडल में आएगी. इसकी स्टाइलिंग काफी हद तक इंटनैशनल मार्केट जैसी ही होने वाली है. उम्मीद है कि फीचर्स में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे. ख़बरें है कि इंटनैशनल मार्केट में बिक रही Gixxer 250 में ट्विन सिलिंडर इंजन दिया गया है और भारत में जिक्सर 250 को नए सिंगल-सिलिंडर 250cc इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. 

 

44 साल बाद भारत में हुई है Jawa motorcycle की वापसी, इस शहर को मिली पहली लीडरशिप

हौंडा की दहाड़, एक साथ पेश की CBR650R और CB650R

Superbike Festival Season 2018 : हर ब्रांड की बाइक होगी शामिल, 3 दिनों तक चलेगा आयोजन

यह है यामाहा की सबसे धाकड़ बाइक, भारत में इस दिन की जाएगी पेश...

अगले पहिए में छिपा है इस गाड़ी की सफलता का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -