उम्मीद है कि पास हो जायेगा GST बिल
उम्मीद है कि पास हो जायेगा GST बिल
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में नीति आयोग के उपाध्यक्ष अरविंद पनगढ़िया का ब्यान सामने आया है, जिसमे उन्होंने यह कहा है कि उन्हें इस बात की उम्मीद है की इस विधानसभा सत्र में GST बिल पास हो जाना है. गौरतलब है कि इस हफ्ते के दौरान ही इस विधेयक पर राज्यसभा में बहस भी होने वाली है. आगे जानकारी देते हुए उन्होंने यह भी कहा है कि हम GST बिल को लेकर एक सही दिशा में बढ़ रहे है और हमें यह भी उम्मीद है कि हम जल्द से जल्द इससे जुड़े सभी मुद्दों को भी सुलझाने में सफल हो जाएंगे.

अरविन्द ने बात को जारी रखते हुए यह भी बताया है कि नया बजट पेश होना है और इसके साथ ही GST भी लागू होने की उम्मीदे बढ़ जाती है. यहाँ तक की वित्तीय घाटे को लेकर वित्त मंत्रालय भी लगातार आगे बढ़ रहा है. गौरतलब है कि GST को इस सत्र में पास किये जाने के लिए सरकर बहुत प्रयास कर रही है और साथ ही विपक्ष भी इसके विरोध में लगा हुआ है.

इस विषय में ही मुख्तार अब्बास नकवी ने भी यह कहा है कि राजयसभा के द्वारा इस विषय पर बहस के साथ ही इसे पारित करने के लिए 4 घंटों का समय प्रदान किया गया है. गौरतलब है कि केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पहले ही GST बिल को पास करवाने के लिए सभी संभव प्रयास कर रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -