लड़कियों को फंसाकर गैंगरेप करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दर्जनभर लड़कियों को बनाया शिकार
लड़कियों को फंसाकर गैंगरेप करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दर्जनभर लड़कियों को बनाया शिकार
Share:

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर कथित रूप से नाबालिग छात्राओं को जाल में फंसाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. जानकारी है की हिरासत में लिए गए युवक के अलावा इस गिरोह में 4 अन्य युवक भी शामिल बताए जाने की सुचना पर गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस छापेमारी कर रही है. मेडिकल थाना प्रभारी बच्चन सिंह सिरोही के अनुसार फिलहाल पुलिस के पास इस प्रकार की एक ही शिकायत सामने आयी है.

अगर कोई अतिरिक्त शिकायत आती है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास और पोस्को एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है की गिरफ्तार सभी आरोपी छात्र हैं जिनकी उम्र करीब 20-22 साल हैं. मेडिकल थाना प्रभारी के मुताबिक इस गिरोह में एक छात्रा भी शामिल बतायी जा रही है पुलिस छात्रा को तलाशने के लिए जुटी हुई है. जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया की शास्त्रीनगर इलाके के केंद्रीय सेवा में कार्यरत एक अफसर अपनी नाबालिग 14 वर्षीय बेटी को लेकर बुधवार को एसएसपी डीसी दूबे से उनके कार्यालय में मिले थे.

उन्होंने आरोप लगाया की शास्त्रीनगर एल ब्लाक निवासी शंशाक प्रधान, सिद्घार्थ गुर्जर, शुभम, साकिब और अरीब बीती 27 जुलाई को उनकी नाबालिग बेटी को जालसाजी करके गंगानगर ले गए थे. यहां आरोपियों ने उसे पेस्टरी में बेहोशी की दवा मिलाकर खिलाई. छात्रा के साथ एक गेस्ट हाउस में समूहित दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया.

लेकिन नाबालिग के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों को अाता देख आरोपी मौके से फरार हो गए. आरोप है कि बदमाशो ने फरार होने से पहले लड़की को धमकी दी कि उन्होंने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है. अगर किसी को शिकायत की तो वे वीडियो इंटरनेट पर फैला देंगे. कुछ महीने तो छात्रा ने अपना मुह बंद रखा लेकिन बुधवार शाम को जब एक बार फिर आरोपियों ने धमकी देकर छात्रा को शास्त्रीनगर स्थित PVS माल में बुलाया तो छात्रा ने घरवालो को सारा घटनाक्रम बता दिया जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की.

पुलिस ने एक आरोपी अरीब को PVS माल के पास से गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके शेष साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गयी हैं. पीड़ित छात्रा ने बताया है की इस गिरोह में एक छात्रा भी शामिल है जिसके सहारे आरोपी छात्राओं को अपने जाल में फंसा कर उनकी आबरू लूट लेते है. इतना ही नही छात्रा के अनुसार करीब एक दर्जन से अधिक छात्राएं इस गिरोह का शिकार हो चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -