शादी के पहले लड़के ऐसे बनाएं खुद को स्मार्ट
शादी के पहले लड़के ऐसे बनाएं खुद को स्मार्ट
Share:

शादी के पहले लड़की कई तरह के मेकअप करवाती है. इससे वो अपना निखार बरक़रार रखती है और शादी के दिन सुंदर दिखाई देती है. लेकिन आपको बता दें ऐसा नहीं है कि सिर्फ लड़कियां ही शादी के लिए इतना तैयार होती हैं. लड़के भी खुद का ध्यान रख सकते हैं. जी हाँ, शादी में अच्छा दिखना सिर्फ लड़कियों का ही अधिकार नहीं. तो तैयार हो जाइए कुछ बेहतरीन ब्यूटी टिप्स जानने के लिए. इन टिप्स का उपयोग आप अपनी शादी के पहले कर सकते हैं. 

हेयरकट:

जी हाँ आप की जिंदगी के ख़ास दिन आप ऐसे ही आड़े तेरे या लम्बे छोटे बाल लेकर तो नहीं घूम सकते ना. बालो को प्रॉपर सेट करना जरूरी होता हैं. हम आपको सलाह देंगे कि इस वक़्त बालो के साथ कोई एक्सपेरिमेंट ना करे. जो स्टाइल आप पर पहले से अच्छा लगता आरहा हैं वही कराए. क्योंकि नए स्टाइल में कुछ गड़बड़ होने पर आप हसी का पात्र भी बन सकते हैं.  
 
फेशियल:

शादी वाले दिन वहां मजूद हर सख्स अच्छा दिखने की कोशिश करता हैं. लेकिन आप इस शादी के राजा यानि दूल्हे राजा हैं. आप को अच्छा नहीं बहुत अच्छा दिखना होगा. फेशियल आपकी स्किन पूरी तरह से क्लीन कर देता हैं. जिस से चेहरे पर चमक आजाती हैं और साथ ही आप भी तरोताजा महसूस करते हैं. हमारी सलाह माने तो फेशियल को कम से कम एक हफ्ते पहले कराएं, क्योंकि आखरी वक़्त में इसे कराने पर चेहरे पर रेशेज़ जैसी समस्या आ सकती हैं.

बॉडी हेयर वैक्सिंग:

हाँ भाई हाँ! हम जानते हैं, ये कृत्य भी लड़कियों वाली केटेगरी में आता हैं. पर जनाब जरा सोचिए आप शादी में मशगूल हैं और इसी बीच किसी की नजर आपकी छाती के बालों के जंगल पर पड़ती हैं तो कैसा लगेगा? दूसरों की छोड़िये आप की होने वाली बीवी भी चाहेगी की आप शादी के दिन पूरी तरह से साफ़ सुथरे दिखे.

मेकअप करते समय आती है परेशानियां तो अपनाएं ये टिप्स

काले होंठों को गुलाबी करने के नुस्खे, बन जायेंगे सुंदर

New Year पार्टी में दिखना है सबसे अलग तो फॉलो करें ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -