कश्मीर : जवानों पर हमलावरों ने किया ग्रेनेड से हमला, 15 लोग जख्मी
कश्मीर : जवानों पर हमलावरों ने किया ग्रेनेड से हमला, 15 लोग जख्मी
Share:

नई दिल्ली : कश्मीर में एक के बाद एक जानलेवा हमले होने का दौर जारी हैं. आए दिन सुरक्षाकर्मियों पर आतंकवादियों, पत्थरबाजों द्वारा जानलेवा हमले किए जाते हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले से सामने आया हैं. जहां सुरक्षाकर्मियों पर हमलावरों ने ग्रेनेड से हमला किया गया हैं. हमलावरों ने सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाते हुए यह हमला किया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हमले में करीब 15 लोग जख्मी हो गए हैं.

ख़बरों की माने तो हमलावरों ने ग्रेनेड जवानों पर फेंके गए थे. लेकिन इसके चपेट में कुछ स्थानीय लोग भी आ गए. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ़िलहाल 15 लोगों के इस हमले में घायल होने की ख़बर हैं. घायलों को फ़िलहाल अस्पताल पहुंचा दिया गया हैं. वहीं यह आंकड़ा बढ़ भी सकता हैं. बता दे कि यह हमला ऐसे समय में हुआ है, जब आज ही केंद्र सरकार ने सीजफायर हटाया हैं. इससे पहले पिछले एक माह तक रमजान माह को लेकर सरकार ने सीजफायर कर रखा था. 

गौरतलब है कि सरकार द्वारा 1 माह तक सीजफायर किए जाने के बाद भी आतंकियों, पत्थरबाजों और पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. हाल ही में आतंकवादियों ने सेना के जवान औरंगजेब को अगवा कर उसे मौत के घाट उतार दिया था. वाहन इसके बाद आतंकियों ने कश्मीर के ही एक पत्रकार शुजात बुखारी को निशाना बनाकर उसकी हत्या कर दी थी. 

LIVE : आप सरकार को तगड़ा झटका, बीच सड़क रूका पीएम आवास घेराव मार्च

रेलवे ने जारी की चेतावनी- ट्रैक पर घूम रहे बाघ-चीते, संभल कर रहे पर्यटक

नरेंद्र मोदी से क्यों मिलना चाहते है चार राज्यों के मुख्यमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -