LIVE : आप सरकार को तगड़ा झटका, बीच सड़क रूका पीएम आवास घेराव मार्च
LIVE : आप सरकार को तगड़ा झटका, बीच सड़क रूका पीएम आवास घेराव मार्च
Share:

नई दिल्ली : सूरज की ढ़लती रोशनी के बीच आज शाम दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने केंद्र सरकार की ओर अपने कदम बढ़ाए. आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता समेत पार्टी के हजारों की संख्या में कार्यकर्ता आज शाम पीएम आवास का घेराव करने पहुंचे. लेकिन वे फ़िलहाल इसमें सफल नहीं हो सके हैं. हजारों की संख्या के इस मार्च को दिल्ली पुलिस ने संसद मार्ग पर ही रोक लिया हैं. यह मार्च दिल्ली सरकार दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ निकाल रही हैं. 

दिल्ली सरकार के इस मार्च के तहत पुलिस प्रशासन पहले से ही सचेत था. दिल्ली पुलिस ने इसे देखते हुए पांच मेट्रो स्टेशनों को भी बंद कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, यह मार्च मंडी हाउस से पीएम हाउस की ओर कूच कर चुका है. बता दे कि दिल्ली मेम पिछले 7 दिनों से केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल के बीच मतभेद जारी हैं. 

गौरतलब है कि इस मामले ने अरविंद केजरीवाल द्वारा एलजी अनिल बैजल और IAS अफसरों पर लगाए गए आरोपों के तहत तूल पकड़ा हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में IAS अफसर हड़ताल पर है, वे सुचारू रूप से अपना काम नही कर रहे हैं. वहीं उपराज्यपाल अनिल बैजल को लेकर केजरीवाल ने कहा था कि वे केंद्र के मोदी सरकार के इशारों पर काम कर रहे हैं.  

दिल्ली: पीएम आवास घेराव के लिए हजारों की संख्या में केजरीवाल समर्थक रोड़ पर

केजरीवाल से मिले चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर भड़की भाजपा

नरेंद्र मोदी से क्यों मिलना चाहते है चार राज्यों के मुख्यमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -