65 दिनों से साध्वी पद्मावती कर रही आमरण अनशन, तबीयत बिगड़ने पर आईसीयू में हुई भर्ती
65 दिनों से साध्वी पद्मावती कर रही आमरण अनशन, तबीयत बिगड़ने पर आईसीयू में हुई भर्ती
Share:

साध्वी पद्मावती को सोमवार को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया था. साध्वी पद्मावती का लंबे समय से गंगा रक्षा के लिए एक्ट बनाने की मांग को लेकर 65 दिन से आमरण अनशन चल रहा है.आज सुबह उनकी तबीयत और भी ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है.साध्वी को हरिद्वार से दिल्ली तक पहली बार ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एंबुलेंस को दिल्ली पहुंचाया गया था. अनशन के दौरान तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एंबुलेंस से नई दिल्ली के एम्स ले जाया गया. लखनऊ से मैसेज आते ही मेरठ पुलिस सतर्क हो गई.

हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए डाल रही मोदी सरकार ! बैंक के बाहर उमड़ी लोगों की भीड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 45 मिनट में एनएच-58 पर ग्रीन कॉरिडोर तैयार कर दिया. मुजफ्फरनगर सीमा से लेकर गाजियाबाद की सीमा तक हाईवे पर पुलिस का पहरा लगा दिया गया. साध्वी को लेकर जा रही एंबुलेंस मेरठ सीमा की 54 किमी की दूरी को महज 28 मिनट में पार कर लिया. हरिद्वार से दिल्ली एम्स तक की दूरी पूरी करने में 2 घंटे 20 मिनट का समय लगा. 

कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से इस अमेरिकी उत्पाद को किया टैक्स फ्री

समस्त थानों को ग्रीन कॉरिडोर को लेकर हाईवे अलर्ट पर रखा गया है. शाम 4:30 बजे लखनऊ से कंट्रोल रूम से मेरठ को सूचना दी गई. तत्काल मेरठ में एसपी ट्रैफिक संजीव बाजपेई को नोडल अफसर बनाया गया. एसपी ट्रैफिक ने बताया कि करीब 5:15 बजे एंबुलेंस ने मेरठ सीमा में प्रवेश किया और 5:43 बजे गाजियाबाद सीमा में पहुंच गई. इस दौरान एनएच 58 का सारा ट्रैफिक रोका गया।एंबुलेंस के ड्राइवर को कहीं भी ब्रेक नहीं लगाने पड़े. एंबुलेंस के साथ हरिद्वार पुलिस की एक चल रही थी. ट्रैफिक को करीब 20 मिनट पहले ही रोक लिया गया. संबंधित जिलों की सीमा पर वहां की पुलिस एंबुलेंस करीब एक किमी आगे-आगे चल रही थी. दिल्ली-देहरादून हाईवे पर पहली बार ग्रीन कॉरिडोर लागू होते देखकर लोग हैरान थे. शुरुआत में लोगों ने समझा कि वीआईपी आ रहे होंगे, लेकिन अबकी बार तो व्यवस्था अलग थी. एंबुलेंस तेज स्पीड से आई और बिना किसी रुकावट से गुजर गई. 

8 साल की मासूम से 16 लोगों ने दो सालों तक किया बलात्कार, मौत

प्रियंका गांधी ने शादी की 23वीं सालगिरह पर ट्वीटर पोस्ट में लिखी ये बात

पूर्व IPS अफसर की पुस्तक में दावा- 'अजमल कसाब को 'हिन्दू आतंकी' दिखाना चाहती थी ISI'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -