ट्विटर पर नज़र आया बिग बी का लालची रवैय्या

कई समय से देखा जा रहा है कि ट्विटर सदी के मनायक अमिताभ बच्चन से नाराज़ चल रहा है. कई समय से अभिताभ बच्चन को ट्विटर से शिकायतें हैं, जिसे लेकर वह पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. पिछले दिनों ट्विटर ने बिग बी के फॉलोवर्स को कम कर दिया था, जिसपर बिग बी ने काफी आक्रोश दिखाया था और ट्विटर छोड़ने की धमकी भी दी थी.

हाल ही में बिग बी ने ट्विटर को कहा था कि, आप सभी फॉलोवर्स की संख्या को एक जैसा रखना कैसे मेन्टेन कर पाते हैं. अमिताभ ने कहा था कि आप उस स्कोरबोर्ड के रनों को एक सा कैसे रख पाते हैं, जिसके हर ओवर में सिक्स लग रहा हो. बिग बी के इन कमैंट्स और ट्वीट्स से ऐसा लग रहा है कि ट्विटर की इस हरकत से वह काफी नाखुश हैं. लेकिन ट्विटर ने इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा था कि वह फेक फॉलोवर्स को कम करने के लिए ऐसा कर रहे हैं.

एक बार फिर बिग बी ने ट्वीट किया कि, "अरे यार ट्विटर जी.. यार अब तो हमारे नंबर्स बढ़ा दो. कब से इतना कुछ डाल रहे हैं...कुछ और करना हो नंबर बढ़ाने के लिए तो बोलो." बिग बी के इस ट्वीट के बाद से लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने उनके इस रवैय्ये का मज़ाक बनाया और कहा कि, अमिताभ इन दिनों इसीलिए परेशान हो रहे हैं क्योकि शाहरुख़ खान के फॉलोवर उनसे ज्यादा हैं. आपको बता दें कि हाल ही में बग बी कि फिल्म '102 नॉट आउट' रिलीज़ हुई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक साथ दो लड़को से रहा था सोनम का अफेयर, अब कर रही हैं शादी

कुवैत में अदनान सामी के स्टाफ के साथ हुई बदसुलूकी, कहा 'इंडियन डॉग्स'

माधुरी दीक्षित ने बांधे शाहरुख़ खान की तारीफों के पूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -