सस्ते मोबाइल के लालच ने पहुंचाया जेल
सस्ते मोबाइल के लालच ने पहुंचाया जेल
Share:

छत्तीसगढ़ में चोरी हुए 100 के करीब महंगे एंड्रॉयड मोबाइल का पुलिस ने पता लगा लिया है. सस्ते मोबाईल के लालच ने सक्षम परिवार के जिन लोगों ने मोबाइल ख़रीदे थे, पुलिस ने उन्हें भी चोरी का आरोपी बनाया है.

अंबिकापुर बस स्टैंड के कुरियर रूम से, करीब सौ मोबाइल का एक पार्सल चोरी हो गया था. चोरी के इन मोबाइल को खरीदने वाले लोगों ने जब इनमें अपने सिम कार्ड लगाकर ऑन किए, तो पुलिस ने उन्हें मोबाइलों के IMEI नंबर से ट्रैक कर लिया. पुलिस ने साइबर सेल की सहायता ली और तमाम सिम कार्डों का नंबर और लोकेशन हासिल कर उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, ओडिशा के इन लोगों तक पहुंच गई.

इन लोगों ने औने-पौने दाम पर एक ट्रक ड्राइवर से ये मोबाइल फोन खरीदे थे. यह ट्रक ड्राइवर उत्तर प्रदेश के एटा जिले के मलावन थरौली गांव का रहने वाला कमलेश यादव है. कमलेश ने 3.5 लाख रुपये में कुल 66 मोबाइल बेचे, जिस शख्स ने ये मोबाइल खरीदे उसने ये 66 मोबाइल 12.5 लाख रुपये में बेचे. आरोपी कमलेश यादव ने 21 मोबाइल अपने रिश्तेदारों को भी बांट दिए. पुलिस ने ये 21 मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं. लेकिन इन 66 मोबाइलों को खरीदने वाले लोगों को पुलिस ने अपराध में बराबर का भागीदार बनाया है. अब चोरी का मामला दर्ज होने की आशंका के चलते यह लोग अग्रिम जमानत के लिए अपील कर रहे हैं.

शिक्षिकाओं पर गलत हरकत कर विडियो बनाने का आरोप

हरियाणा पुलिस पर हत्या का आरोप

सीओ को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -