पर्यटन का कोरोना संक्रमण वृद्धि में नहीं है योगदान: पर्यटन मंत्री
पर्यटन का कोरोना संक्रमण वृद्धि में नहीं है योगदान: पर्यटन मंत्री
Share:

एथेंस: ग्रीस में कोरोना संक्रमणों की वृद्धि के लिए पर्यटन को दोष नहीं देना है, पर्यटन मंत्री ने बुधवार को सरकार द्वारा गर्मी के मौसम को बचाने के उद्देश्य से प्रतिबंधों को फिर से शुरू करने के बाद कहा। ग्रीस में कोरोना में हालिया उछाल मई के मध्य में देश के अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों के लिए फिर से खोलने से जुड़ा नहीं है, पर्यटन मंत्री हैरी थियोहरिस ने यहां कहा। 

पर्यटन का उद्घाटन बहुत सावधानी से किया गया था, जुलाई के पहले 10 दिनों में देश के प्रवेश बिंदुओं पर लिए गए 105,609 नमूनों में से केवल 74 सकारात्मक थे, केवल 0.07%," हारिस थियोहरिस ने एक ग्रीक होटल व्यवसायी सम्मेलन में बताया। इस हफ्ते, देश भर में पुष्टि किए गए कोरोनावायरस मामलों की दैनिक संख्या चार महीनों में पहली बार 3,000 से अधिक हो गई। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जून में यह आंकड़ा 500 प्रतिदिन से नीचे चला गया था। विशेषज्ञों का हवाला देते हुए, ग्रीक सरकार ने अत्यधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण को वृद्धि के लिए जिम्मेदार ठहराया है, जो बिना टीकाकरण के उपजाऊ जमीन पाता है। ग्रीस में कोरोना मामलों में वृद्धि पर्यटन से संबंधित नहीं है, थियोहारिस ने बुधवार को ग्रीस में होटलों के भविष्य के लिए समर्पित एक कार्यक्रम में जोर दिया, जो देश की सीमाओं पर किए गए चेक के परिणामों की ओर इशारा करता है। पहले 10 दिनों में जुलाई में, सीमाओं, बंदरगाहों और हवाई अड्डों पर लिए गए 105,609 यादृच्छिक नमूनों में केवल 74 सकारात्मक मामलों का पता चला था।

व्लादिमीर पुतिन और जॉन केरी ने दिया जलवायु मुद्दों पर सहयोग के महत्व पर जोर

फिलीपीन ने डेल्टा संस्करण पर काबू पाने के लिए इंडोनेशिया से यात्रियों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

बंद हुआ दक्षिण अफ्रीकी समुद्र तट, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -