ग्रेटर नोएडा के गांवों  में जल्द ही पूरी होगी जल आपूर्ति
ग्रेटर नोएडा के गांवों में जल्द ही पूरी होगी जल आपूर्ति
Share:

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने सोमवार को कहा कि ग्रेटर नोएडा के आस-पास के ग्रामीणों को अक्टूबर के अंत तक गंगाजल की आपूर्ति मिल जाएगी। जानकारी के अनुसार उनके अधिकार क्षेत्र के 47 गांवों में गंगाजल पेयजल की आपूर्ति की जा रही है और 22 और गांवों को भी जल्द ही पीने का पानी मिल जाएगा। “चालीस और ग्रामीणों को भी जल्द ही आपूर्ति मिल जाएगी। वर्तमान में पाइपलाइन बिछाने के लिए आवश्यक परमिट के लिए कागजी कार्रवाई का ध्यान रखा जा रहा है। हमें उम्मीद है कि अगले दो से तीन महीनों में इन गांवों को भी गंगाजल पीने का पानी मिल जाएगा।

अधिकारी ने कहा कि प्राधिकरण ने गाज़ियाबाद में ग्रामीणों को गंगाजल पीने का पानी उपलब्ध कराने के लिए पाइपलाइन बिछाई है। कोरोनावायरस महामारी के कारण ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के काम में देरी हुई। ग्रामीणों को जल्द से जल्द गंगाजल पीने का पानी उपलब्ध कराने के काम में तेजी लाने के लिए हाल ही में प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक हुई थी।

बैठक में शामिल हुए एक अधिकारी के मुताबिक, प्राधिकरण सभी सेक्टरों में और अक्टूबर के अंत तक अपने अधिकार क्षेत्र के सभी गांवों में गंगाजल जलापूर्ति करना चाहता है. अधिकारी ने आगे कहा कि प्राधिकरण वर्तमान में खानपुर, पटवारी, अचेजा, मकौदा, हैबतपुर, कुलसेरा, दूध लाची, रोजा याकूबपुर, चुला, दाउदपुर, हटवा, सलेमपुर गुजर, लाडपुरा, कासना सहित 22 गांवों में गंगाजल पीने के पानी की आपूर्ति पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। 

हरियाणा को मिला नया DGP, जानिए कौन हैं IPS पीके अग्रवाल

किन्नौर भूस्खलन में बढ़ी मरने वालों की संख्या

जेसिका लाल के हत्यारों को सजा दिलवाने वाली सबरीना का दुखद निधन, लिवर की बीमारी से थीं ग्रसित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -