पत्नी से हुई लड़ाई तो बौखलाया पति और कर दिया ऐसा काम

हाल ही में एक बार फिर अपराध का चौका देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले को ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने कथित रूप से केरोसिन छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया है. जी हाँ, वहीं पत्नी को गंभीर हालत में पहले नोएडा के जिला अस्पताल और बाद में सफदरगंज अस्पताल ले जाया गया और अस्पताल में महिला का इलाज जारी है लेकिन घटना के बाद पति फरार है.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि अभी इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं की गई है. वहीं उन्होंने बताया कि महोबा जिले की तीजा (32) अपने पति बिंदा और अपने तीन बच्चों के साथ सूरजपुर के सेक्टर डेल्टा 2 में एक छोटे से कमरे में रहती है और दोनों पास में ही निर्माणाधीन इमारतों में मजदूरी करते हैं.

वहीं रिपोर्ट के अनुसार बीते शनिवार शाम 5.30 बजे बिंदा ने कथित रूप से तीजा पर केरोसिन उड़ेलकर उसे आग के हवाले कर दिया और इसके बाद वह घटनास्थल से भाग गया और उसके बाद तीजा की चिल्लाने की आवाज सुनकर उसका पड़ोसी वहां पहुंचा और उसे आग से बचाया और हॉस्पिटल ले गया और उसी समय उसका पति वहां से फरार हो गया. इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है और आरोपी की तलाश जारी है.

पत्नी ने पति को संबंध बनाने के लिए किया उत्तेजित लेकिन जैसे ही उसने बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट...

परिजन बना रहे थे पढ़ाई का दवाब, बेटी ने उठा लिया खौफनाक कदम

साली ने दबा दिया जीजा का निजी अंग और फिर दोनों बनाने लगे संबंध लेकिन तभी...

Most Popular

- Sponsored Advert -