परिजन बना रहे थे पढ़ाई का दवाब, बेटी ने उठा लिया खौफनाक कदम
परिजन बना रहे थे पढ़ाई का दवाब, बेटी ने उठा लिया खौफनाक कदम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जगदलपुर शहर से सामने आया है. जहाँ के संतोषी वार्ड निवासी 17 वर्षीय अंजू ने बीते सोमवार की देर रात अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार की सुबह 5 बजे इस खबर की भनक लगी, जब लड़की के सबसे छोटे भाई ने यह सब देखा और देखने के बाद परिजनों को उठाया. इस मामले में परिजन तत्काल उसे उपचार के लिए महारानी अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही छात्रा ने दम तोड़ दिया.

इस मामले में फिलहाल परिजनों ने बताया कि करीब साल भर से अंजू पढ़ाई की ओर ध्यान नहीं दे रही थी, जिसके लिए उसे फटकार लगाई गयी थी और इसी बात से नाराज होकर उसने फांसी लगा ली. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अंजू महारानी लक्ष्मी बाई स्कूल में कक्षा 10वीं की छात्रा थी और 1 वर्ष पूर्व व दसवीं कक्षा में फेल हो गई थी. उसी के बाद से परिजनों द्वारा लगातार उसे पढ़ाई की ओर ध्यान देने के लिए डांटा जा रहा था और उसपर दबाव डाला जा रहा था. बताया जा रहा है कि इसी बात से नाराज होकर अंजू ने फांसी लगा ली. इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि अंजू घर में सबसे बड़ी बेटी थी, जबकि एक छोटी बहन वह भी दसवीं कक्षा में पढ़ रही है इसी के साथ ही एक छोटा भाई है.

अंजू के पिता ड्राइवरी का काम करते हैं और उसी से घर की रोजी-रोटी चलती है वहीं अब बेटी के इस तरह आत्महत्या करने से सभी सदमे में चले गए हैं.

साली ने दबा दिया जीजा का निजी अंग और फिर दोनों बनाने लगे संबंध लेकिन तभी...

पति था लकवग्रस्त तो देवर ने दे दिया भाभी को संबंध बनाने का प्रस्ताव...

पति से दिनभर में 24 बार सेक्स चाहती थी पत्नी, नहीं कर पाया संतुष्ट तो कहा- 'मेरे लिए लड़के लाओ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -