द ग्रेट खली ने बिग शो को मैच के बाद क्यों जड़ा था घूंसा ?
द ग्रेट खली ने बिग शो को मैच के बाद क्यों जड़ा था घूंसा ?
Share:

चंडीगढ़. WWE के मशहूर भारतीय रेसलर द ग्रेट खली को कौन नही जानता है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को चंडीगढ़ में एक सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग को प्रमोट करने के लिए वे यहाँ पर आए हुए थे तथा इस दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर द ग्रेट खली ने अपनी फाइट से संबंधित बहुत सारी बाते संवाददाताओं से साझा की इस दौरान WWE के मशहूर भारतीय रेसलर द ग्रेट खली ने दोहराया की उन्हें भी अमेरिका में नस्लीय टिप्पणी का शिकार होना पड़ा था.

खली ने कहा की उन्हें कई दिग्गज रेसलर्स ने अपने जूते तक को उठाने को कहा था तथा वही कुछ फाइटरो ने उन्हें गालियां भी दी थी. खली ने कहा की मेने इन सभी टिप्पणियों को नजरअंदाज करते हुए उन रेसलर्स को रिंग में सबक सिखाया। खली ने कहा की जब मेने अमेरिका में डब्ल्यूडब्ल्यूई में अंडरटेकर को हराया व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीता तो मुझे नस्ली टिप्पणियों का समाना करना पड़ा. अक्सर ही रिंग में मुझे गालियां भी दी जाती थी.

खली ने कहा की जब मेने एक मैच जीता था तो में अपने लॉकर पर पहुंचा तो वहां पर पहले से ही बिग शो मेरा इंतजार कर रहा था उसने मुझे उस समय नस्लीय टिप्पणियाँ की व मुझे गाली भी दी तथा मुझे उसके जूते उठाने के लिए कहा मुझे बहुत गुस्सा आया, मैं उठा आैर उस पर एक घूंसा जड़ दिया। बिग शो उसी वक्त जमीन पर गिर गया. में उसकी और भी जबरदस्त रूप से धुनाई करता परन्तु वहां पर मुझे अन्य रेसलर्स ने रोक दिया था फिर बाद में शो के मेनेजर ने मेरी व बिग शो की सुलह कराई व फिर उसके बाद से बिग शो ने कभी मुझसे ज्यादा बात नहीं की. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -