बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी 'ग्रेेट ग्रैंड मस्‍ती'.....
बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी 'ग्रेेट ग्रैंड मस्‍ती'.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक इन्दर कुमार ने अपने डायरेक्शन के करियर में जहां एक तरफ 'दिल' 'बेटा' 'राजा' जैसी लव स्टोरीज बनाई हैं तो वहीं मस्ती सीरीज की एडल्ट फिल्में भी डायरेक्ट की हैं, इनकी पिछली दो फिल्मों ने तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा धंधा किया व अभी इस शुक्रवार ही उनकी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' भी रिलीज हो गई है. तथा एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के निर्माताओं ने कहा कि फिल्म को रिलीज करने से तीन हफ्ते पहले इसके ऑनलाइन लीक हो जाने से फिल्म मर गई और उन्हें काफी नुकसान हुआ है.

'मस्ती' सीक्वल की तीसरी फिल्म लीक हो जाने के कारण इसके रिलीज तारीख 22 जुलाई से बदलकर 15 जुलाई कर दी गई. निर्देशक इंद्र कुमार और फिल्म के कलाकार विवेक ओबराय, रितेश देशमुख, आफताब शिवदासानी और उर्वशी रौतेला ने लीक होने के कारण बॉक्स ऑफिस पर कमाई पर हो रहे असर को लेकर नाखुशी जताई है. ऐसे में अभिनेता विवेक ने कहा है कि हमें बड़ा नुकसान हुआ है. ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है. क्योंकि फिल्म आधिकारिक रिलीज से तीन हफ्ते पहले लीक हो गई. यह करीब सौ करोड़ रुपये का नुकसान है.

शुक्रवार को 'ग्रेेट ग्रैंड मस्ती' की शुरुआत महज 15-20 फीसदी कमाई से ही हुई। कम से कम पहले दिन इस सेक्स-कॉमेडी फिल्म द्वारा मोटी कमाई की उम्मीद थी, मगर यह 2.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही कर पाई। वहीं दूसरे दिन भी स्थिति यही रही और 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' शनिवार को भी लगभग इतनी ही कमाई कर पाई। इस तरह दो दिनों में इस फिल्म की कुल कमाई केवल पांच करोड़ रुपए ही हो पाई। जबकि किसी औसत फिल्म की एक दिन की कमाई भी इससे कहीं ज्यादा ही होती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -