सुनहरा मौका! न्यू Mi 11 Lite पर 3000 रुपए की मिलेगी छूट, आज से ही करे प्री ऑर्डर
सुनहरा मौका! न्यू Mi 11 Lite पर 3000 रुपए की मिलेगी छूट, आज से ही करे प्री ऑर्डर
Share:

शाओमी Mi 11 लाइट को इस सप्ताह के आरम्भ में लॉन्च किया गया था. कंपनी ने यहां Mi 11 सीरीज को इंडिया में एक्सपैंड किया है. Mi 11 लाइट अब भारत में प्री ऑर्डर के लिए मौजूद है जहां आपको फ्लिपकार्ट पर कई सारे ऑफर्स भी प्राप्त हो रहे हैं. शाओमी मी 11 लाइट 4जी को भारत में मी वॉच रिवॉल्व एक्टिव के साथ पेश किया गया था. ये सबसे सस्ता Mi 11 सीरीज मोबाइल है.

वही 28 जून से फोन को ओपन सेल में क्रय किया जा सकता है. मगर यहां आपको एक और ऑफर आकर्षित कर सकता है तथा वो है 3000 रुपए का डिस्काउंट. मोबाइल को भारत में 21999 रुपए में पेश किया गया था जहां आपको 6 जीबी तथा 128 जीबी मॉडल प्राप्त होता है. वहीं 8 जीबी तथा 128 जीबी वेरिएंट के लिए 23,999 रुपए चुकाने होते हैं. प्री ऑर्डर का आरम्भ आज से हो रहा है.

ऐसे पा सकते हैं छूट:-
बता दें कि कस्टमर यहां डेबिट कार्ड तथा क्रेडिट कार्ड के ट्रांजैक्शन पर 1500 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं. वहीं क्रेडिट कार्ड तथा नॉन ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 1000 रुपए की छूट पा सकते हैं. HDFC बैंक के ईएमआई ट्रांजैक्शन पर आपको 1500 रुपए का डिस्काउंट प्राप्त हो सकता है. ऐसे में कुल छूट 3000 रुपए की है. स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- टस्कनी कोरल, जैज ब्लू तथा विनी ब्लैक में आएगा.

फोन के फीचर्स:-
Mi 11 लाइट में 6.5-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 90 Hz रिफ्रेश रेट, HDR 10+ सपोर्ट तथा बेहतर कंट्रास्ट एवं कलर्स के लिए 10-बिट पैनल है. स्मार्टफोन केवल 6.8mm मोटा है तथा इसका वजन 157 ग्राम है. यह एक ग्लास रियर पैनल के साथ आता है तथा भारत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर द्वारा संचालित है. Xiaomi ने अभी देश में सिर्फ 4G वैरिएंट पेश किया है मगर हिंट दिया है कि भविष्य में इसका 5G मॉडल आ सकता है. रियर कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस तथा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सम्मिलित है.

फ्लिपकार्ट 250 रुपए में बेच रहा है CoviSelf कोरोना सेल्फ किट, ऐसे करें उपयोग

जल्द मिलेगी भारत बायोटेक की कोवैक्सिन को WHO से मंजूरी, बैठक में होगा अहम फैसला

व्हाट्सअप यूजर के लिए खुशखबरी! Flipkart और Amazon को टक्कर देगा ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -