शराब की दुकान पर पहुंची महिलाऐं, अचानक तोड़ने लगी बोतलें और फिर...
शराब की दुकान पर पहुंची महिलाऐं, अचानक तोड़ने लगी बोतलें और फिर...
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिलें में महिलाएं शराब की दुकानों को बंद करने के लिए उग्र प्रदर्शन किया। पिछली रात महिलाओं ने शराब की दुकानों में पहुंचकर खूब तोड़फोड़ की तथा शराब की पेटियों को सड़क पर फेंक दिया। महिलाओं ने बताया कि यहां किसी भी स्थिति में शराब की दुकान नहीं खुलने दी जाएगी। 

वही हंगामे की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा महिलाओं को समझाने की कोशिश की। किन्तु वो सड़क से हटी नहीं तथा उन्होंने फतेहपुर इलाके का मुख्य मार्ग बंद कर दिया। क्षेत्र की महिलाओं ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा फिर एसपी ऑफिस पहुंचकर शराब की दुकान को हटाने की मांग की। कहा जा रहा है कि फतेहपुर की कलारी बीते वर्ष चौराहे पर मौजूद थी, किन्तु इस वर्ष कलारी का ठेका बदल गया तथा कलारी सेवियर ट्रेडर्स के पास पहुंच गई। ऐसे में अब शराब की दुकान का स्थान बदल कर 28 नंबर कोठी के सामने मौजूद बाजार में पहुंच गया है।  

वही ठेकेदार कंपनी ने जो दुकान किराए से ली है, मंगलवार की देर शाम उस दुकान में अपनी चीजें रखी तो कुछ देर पश्चात् ही वहां इलाके की महिलाएं पहुंच गईं तथा उन्होंने पहले तो कलारी के स्टाफ से दुकान बंद करने को बोला मगर जब शराब ठेकेदार नहीं माने तो महिलाओं ने विरोध स्वरूप शराब की पेटियां फेंकना आरम्भ कर दीं।

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है चीन, अब भारत पर ऐसे किया अटैक

अब भारत में ही निर्मित किए जाएंगे 300 हथियार और रक्षा उपकरण, राजनाथ सिंह जारी करेंगे तीसरी सूची

10वीं फेल के लिए JSSB Surguja में निकली भर्तियां, मिलेगी अच्छी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -