बूढी दादी ने 263 किलो के मगरमच्छ को मार गिराया, फिर की उसकी पार्टी

मगरमच्छ एक ऐसा खतरनाक जीव होता है जिसे देखकर अच्छे से अच्छे इंसान की हवा टाइट हो जाती हैं. जब भी कभी मगरमच्छ दिख भी जाए तो इंसान की रूह कांप उठती है लेकिन एक बूढी दादी ने मगरमच्छ को ऐसा सबक सिखाया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली एक दादी ने अपनी बहादुरी का परिचय देखकर एक 12 फुट मगरमच्छ को ख़त्म कर दिया. इतना ही नहीं इन दादी ने इसके बाद मगरमच्छ की तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

पति को ऐसा किया Kiss कि जाना पड़ा जेल

इन बूढ़ी दादी ने मगरमच्छ को अपने फार्म हाउस पर मारा है. ये मगरमच्छ फार्म हाउस के पास ही बने तालाब में बरसो से रह रहा था. महिला अपने पोते के साथ फार्म हाउस गई थीं और वहां ये मगरमच्छ सामने आया तो महिला ने इसे अपने पास रखी एक खास हाई पावर गन से शूट कर दिया. इस मगरमच्छ का काम सिर्फ एक ही गोली में तमाम हो गया. मगरमच्छ का वजन करीब 263 किलो के करीब है.

अंबानी के 27 मंजिला घर में नहीं है AC , वजह कर देगी हैरान

इन दादी ने बताया कि वो इस मरे हुए मगरमच्छ का क्या करेंगी? ये दादी मगरमच्छ के सिर को कटवाकर उसे अपने द्वारा किये गए कमाल की याद के तौर पर सजाकर रखेंगी. मगरमच्छ के मांस से वो पार्टी करेंगी और मगरमच्छ की खाल से वो अपने लिए जूते बनवाएंगी. इतना ही नहीं बल्कि वो उसकी पूंछ को अपने ऑफिस में सजाने वाली हैं. इन दादी का नाम जूडी कोचरान है और ये कोई आम महिला नहीं है बल्कि वो हाल ही में टेक्सास के छोटे से कस्बे लिविंगस्टोन की मेयर बनी हैं. सोशल मीडिया पर दादी के इस कारनामे की खूब तारीफ भी की जा रही है.

दोस्तों के साथ हुई पार्टी और बिल 42 लाख का, बिल की फोटो वायरल

खर्राटे से निजात पाने के लिए और गहरी नींद लाने के लिए नासा ने बनाया ये खास तकिया

मकड़ी जैसा दिखता है ये मच्छर, जानिए कितना बड़ा है आकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -