दोस्तों के साथ हुई पार्टी और बिल 42 लाख का, बिल की फोटो वायरल
दोस्तों के साथ हुई पार्टी और बिल 42 लाख का, बिल की फोटो वायरल
Share:

डिनर करने तो सभी जाते हैं और सभी को अपने दोस्तों के साथ डिनर करना अच्छा भी लगता है. अक्सर दोस्तों के साथ, कपल्स में और फैमिली के साथ डिनर का प्लान बन ही जाता है जिसके चलते हम  बाहर चले जाते हैं. अपने देखा होगा डिनर के चलते खाने का बिल भी बहुत आता है, लेकिन हम उस बिल को भरने से चूकते नहीं क्योंकि हमारे लिए ही था और बजट से थोड़ा आगे पीछा हो ही जाता है. लेकिन क्या हो जब बिल आपके बजट के एकदम ही बाहर हो जिसे आप देने में सौ बार सोचे. जी हां, ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं हम.

मकड़ी जैसा दिखता है ये मच्छर, जानिए कितना बड़ा है आकार

दरअसल, चीन के शंघाई में एक रेस्टोरेंट है जहां दुबई के एक राजकुमार ने अपने चीनी दोस्त को डिनर पार्टी दी, जो अभी तक चर्चा में बनी हुई है. इसका कारण डिनर का बिल है जिसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे. इस डिनर पार्टी का बिल थोड़ा बहुत नहीं बल्कि 400,000 युआन आया है हिंदी में बोलें तो 42 लाख 29 हजार रुपये. यकीन नहीं होता तो इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर छा रही है. 

पति को ऐसा किया Kiss कि जाना पड़ा जेल

इस पर रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि ये बिल दुबई के राजकुमार और उनकी चीनी दोस्त के डिनर पार्टी का ही है. इस पार्टी में 8 लोग थे जिनके लिए 20 डिश मंगवाई गई थी और उसी का ये बिल है जो दुबई वालों के लिए कुछ भी नहीं. इसमें सबसे महंगा आइटम 'वाइल्ड लार्ज येलो क्रोकर' था, जिसकी कीमत 116,920 युआन करीब 12 लाख 36 हजार रुपये थी. 

यह भी पढ़ें..

संसद भवन में लगे हैं उल्टे पंखें, वजह जानकर चौंक जाएगे आप

अंबानी के 27 मंजिला घर में नहीं है AC , वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -