पति को ऐसा किया Kiss कि जाना पड़ा जेल
पति को ऐसा किया Kiss कि जाना पड़ा जेल
Share:

पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते रहते हैं और बात तलाक तक आ जाती है. छोटे छोटे झगड़े को ऐसे ही निपटाए जाते हैं लेकिन कई बा ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिन्हें सुनकर आप घबरा ही जाए. जी हाँ, आज हम ऐसा ही एक मटर बताने जा रहे हैं जो आपको भी हैरान कर देगा. शादी के बाद के मामले आपने कई सारे सुने होंगे जिसमें पति या पत्नी कभी-कभी हिंसक भी हो जाते हैं. लेकिन क्या इस महिला ने जो किया वो सुनकर आपको यकीन नहीं होगा.

गधी के मरने से परेशान था गधा ऐसा उठाना पड़ा कदम

दरअसल, ये मामला दिल्ली के रनहोला का है जहां पर पति पत्नी रहते थे. पत्नी को अपना पति पसंद नहीं था इसलिए उसने ऐसा किया कि सजा भुगतनी पड़ रही है. इस पत्नी ने किस के दौरान को अपने पति को ऐसा काटा कि वो अब शायद ही बोल पाए. ये किस करते समय उसने पति की जीभ को ऐसा पकड़ा और उसे काट लिया जिससे उसकी हालत ख़राब हो गई. बताया जाता है महिला को अपना पति पसंद नहीं था जिसके चलते उसने ये सब किया. 

इस बच्चे की पलकें देखकर हर लड़की को होगी जलन

ये महिला 22 वर्षीय है और गर्भवती भी है, लोगों का कहना है कि दोनो झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में दोनों में मिलाप हो गया. मगर जब उन्होंने किस किया तो महिला ने उसकी तकरीबन आधी जीभ काट दी. पति को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसका ऑपरेशन हुआ और ये कहना मुश्किल है कि वो अब बोल पाएगा. इसी मामले के लिए महिला को गिरफ्तार किया गया जिससे उसे उम्र कैद हो सकती है. 

यह भी पढ़ें..

तैराकी कर रही थी महिला तभी घट गई ये घटना

इन मकड़ियों ने मचाया आतंक, जालों से ढंक दिया पूरा शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -