ग्रैमी अवार्ड्स में बहुत दिलकश नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें हो रहीं वायरल
ग्रैमी अवार्ड्स में बहुत दिलकश नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों बहुत फेमस हो रहीं हैं. जी हाँ, बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वालीं और ग्लोबल स्टार बनीं प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में हॉलीवुड के सबसे बड़े अवार्ड्स में से एक ग्रैमी (Grammy 2020) में देखा गया है.

जी हाँ, यह म्यूजिकल अवार्ड्स सिंगर्स को सम्मानित करने के लिए आयोजित किए जाते हैं और यहां प्रियंका चोपड़ा ने अपने खूबसूरत लुक से सभी को आकर्षित किया. उनका लुक सभी को दीवाना कर गया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा डिजाइनर निकोलस जिब्रान के बनाए खूबसूरत बेज कलर के साइड स्लिट सैटिन गाउन में दिखाई दी और उनका हेयरस्टाइल और मेकअप कमाल लग रहा था. इस दौरान प्रियंका का लुक दीवाना कर देने वाला रहा.

आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के अलावा इस अवार्ड फंक्शन में रैपर कार्डी बी, जेस्सी जे, अशर, बॉय बैंड BTS आदि संग अन्य बड़े सितारे पहुंचे हैं और सभी काफी शानदार नजर आए. वैसे कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपड़ा भारत आई थीं और इस मौके पर वह मुंबई में हुए उमंग 2020 में पहुंचीं, जहाँ उन्होंने साड़ी पहनी थी. जी हाँ, इस दौरान प्रियंका ने रॉयल ब्लू कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आईं थीं और गजब लग रही थीं. अब बात करें प्रियंका के प्रोजेक्ट्स की तो वे राजकुमार राव संग नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में काम कर रही हैं और जल्द ही उनकी यह फिल्म रिलीज होगी.

काम नहीं मिलने से नशे की गिरफ्त में आ गए थे बॉबी देओल, हालत देख रो पड़े थे सनी देओल

सलमान के बाद कार्तिक आर्यन ने कॉपी किया आमिर खान का लुक, फोटो किया शेयर

रणवीर सिंह ने फिल्म '83' से शेयर की खास तस्वीर, एक साथ नजर आई पूरी टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -