इन लोगों की चमकने वाली है किस्मत, बन रहे है तरक्की के प्रबल योग
इन लोगों की चमकने वाली है किस्मत, बन रहे है तरक्की के प्रबल योग
Share:

इस महीने में बुद्धि के दाता बुध देव तुला से वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। बुध देव 26 अक्टूबर से तुला राशि में है तथा 13 नवंबर को राशि परिवर्तन कर वृश्चिक राशि में जाएंगे। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, जब भी कोई ग्रह एक राशि के दूसरे राशि में प्रवेश करता है, तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है। आइए जानते हैं कि बुध देव के इस राशि परिवर्तन से किन-किन राशियों के जातकों की तरक्की के प्रबल योग बन रहे हैं।

वृषभ राशि:-
इस राशि के लोगों की कुंडली में बुध देव गोचर के चलते सातवें भाव में रहेंगे। इन लोगों के कार्यक्षेत्र और व्यवसाय के लिए यह बेहतर वक़्त हो सकता है। लोगों को अन्य कई फायदे भी मिल सकते हैं।

सिंह राशि:-
बुध का गोचर इस राशि के लोगों की कुंडली में चौथे भाव में होगा। आप इस के चलते कोई संपत्ति या वाहन भी खरीद सकते हैं। धन लाभ भी हो सकता है। घर में भी खुशियों का वातावरण रहेगा तथा सुख-समृद्धि भी आ सकती है।

तुला राशि:-
गोचर के चलते बुध देव आपकी कुंडली के चौथे भाव में रहेंगे। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। अपार धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। आपकी आय में भी वृद्धि हो सकती है। घर से सदस्यों के बीच आपके रिश्ते मधुर होंगे। निजी जीवन के लिए भी यह वक़्त उत्तम हो सकता है।

वृश्चिक राशि;-
इस राशि के लोगों के लिए बुध देव आठवें व एकादश भाव के स्वामी होते हैं। आपको बुध देव का पूरा साथ मिल सकता है। कारोबार में अच्छा फायदा हो सकता है। करियर में भी कई अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। साथ ही आपकी सेह भी इस अवधि में अच्छी हो सकती है।

कुंभ राशि:-
इस राशि के लोगों के लिए बुध देव पांचवें व आठवें भाव के स्वामी होते हैं। इस गोचर से लोगों को जीवन में नए मौके मिल सकते हैं। करियर में कामयाबी मिल सकती है। आप कुछ नया काम आरम्भ करने की भी योजना बना सकते हैं।

पैसे और खाने का लालच देकर गरीबों को बना दिया ईसाई, 9 लोगों पर FIR

कब है देवउठनी एकादशी? जानिए शुभ मुहूर्त

आज जरूर करें इन मंत्रों के जाप, पूरी होगी हर मनोकामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -